Madhya Pradesh Viral Video: रेलवे के वेंडर ने दिव्यांग के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

एक पैर से दिव्यांग व्यक्ति के साथ शराबी वेंडर द्वारा मारपीट का यह वीडियो बुधवार रात ग्वालियर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है. इस प्लेटफार्म पर खड़े किसी यात्री ने यह वीडियो बनाया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: ग्वालियर (Gwalior) के रेलवे स्टेशन पर शराबी वेंडर द्वारा एक दिव्यांग भिखारी से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शराब के नशे में धुत वेंडर एक पैर से अपाहिज भिखारी को प्लेटफार्म पर पटककर उसके साथ मारपीट कर रहा है. इतना ही नहीं वेंडर विकलांग के ऊपर दोनों पैर रखकर खड़ा हो गया है. इस दौरान दिव्यांग बचाओ-बचाओ चिल्लाकर मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन प्लेटफार्म पर खड़े यात्री लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे. खास बात यह है कि रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाना मौजूद थी लेकिन शराबी वेंडर विकलांग के साथ मारपीट और हंगामा करता रहा, पर जीआरपी पुलिस (GRP Police) को इसकी भनक तक नहीं लगी.

Advertisement

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

बता दे कि एक पैर से दिव्यांग व्यक्ति के साथ शराबी वेंडर द्वारा मारपीट का यह वीडियो बुधवार रात ग्वालियर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है. दिव्यांग के साथ मारपीट करने वाला शराबी वेंडर ट्रेन के एसी कोच में कंबल चादर बदलने का काम करता है, बताया जा रहा है कि विकलांग ट्रेन के AC कोच में से कंबल और चादर चुराकर ले आया था, और शराबी वेंडर ने विकलांग को चुराए हुए कंबल और चादर के साथ पकड़ लिया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें Alcohol Lover Sting: निर्धारित दाम से ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का हुआ स्टिंग ऑपरेशन, 3 दुकानों पर हुआ एक्शन

Advertisement

प्लेटफार्म पर खड़े आदमी ने बना लिया वीडियो

वेंडर दिव्यांग से चादर कंबल वापस देने को कह रहा था लेकिन दिव्यांग कंबल और चादर देने से मना कर रहा था. जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया और शराब के नशे में वेंडर ने दिव्यांग से मारपीट कर कंबल चादर ले लिए. वहीं इस घटना का यह वीडियो प्लेटफार्म पर खड़े एक अन्य यात्री ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो पुलिस अधिकारी पर भी पहुंचा है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें जांजगीर में अमित शाह ने कहा- देश का भविष्य तय करेगा आगामी चुनाव, सभी 11 सीटें जीतने का दिलाया संकल्प