विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: नाबालिग बच्ची ने दो युवकों पर लगाए सनसनीखेज आरोप...पुलिस ने किया आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

MP News: नाबालिग बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची का मेडिकल रिपोर्ट होने के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी.

Read Time: 3 min
MP News: नाबालिग बच्ची ने दो युवकों पर लगाए सनसनीखेज आरोप...पुलिस ने किया आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
नाबालिग बच्ची के साथ दो युुवकों ने

Madhya Prdesh News: जबलपुर (Jabalpur) के पनागर थाने में एक 13 साल की नाबालिग लड़की को फोन पर पोर्न वीडियो भेजने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची के पड़ोसी ही हैं. आश्चर्य की बात यह है कि जब बच्ची के परिजनों को इस बारे में पता चला तो इन आरोपियों में से एक जय नाम के युवक ने इसे ये कहकर अहमदाबाद की ट्रेन में बैठा दिया कि राहुल उसे अहमदाबाद में मिल जाएगा. ये नाबालिग बच्ची बहकावे में आ गई और अहमदाबाद पहुंच गई. इस बच्ची को जब राहुल नहीं मिला तो उसने वहां की पुलिस से मदद मांगी, जिसके बाद अहमदाबाद की पुलिस ने जबलपुर की पुलिस से संपर्क किया और बच्ची को उसके घर पहुंचाया.

बच्ची ने बताया कि इन दोनों आरोपियों ने उसके साथ क्या क्या किया...

इस नाबालिग बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसका पड़ोसी जय दुबे अपने दोस्त राहुल बड़गैया के साथ मिलकर उसे घूरता और कमेंट करता था. कुछ दिन बाद दोनों ने उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया. बातचीत शुरू होने के बाद वह उसे पोर्न वीडियो भेजने लगे. एक दिन जय स्कूल जाते वक्त उसे अपने साथ राहुल के वेयर हाउस ले गया. जहां उसने उसके साथ गलत काम किया, जिसके बाद वह बहुत घबरा गयी. एक दिन उसकी मां ने उसे मोबाइल पर चैटिंग करते हुए देख लिया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई हुई. यह बात जब जय और राहुल को पता चली तो जय ने उसे ट्रेन में यह कहकर बैठा दिया कि अहमदाबाद में राहुल उसे मिलेगा. ट्रेन जब अहमदाबाद पहुंची तो वहां उसे कोई नहीं मिला. जिसके बाद उसने पुलिस के पास जाकर अपने परिजनों का नाम पता बताया.

ये भी पढ़ें Shivpuri: प्रॉपर्टी के विवाद में दादा ने दुकानदार पिता को पीटने के लिए भेजे बदमाश, डंडा लेकर भिड़ी नाबालिग बेटी

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला किया दर्ज

बच्ची की गुमशुदगी के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल बच्ची का मेडिकल कराया गया है. जिसकी रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी.  फिलहाल पुलिस ने जय को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी राहुल अब भी फरार है.

ये भी पढ़ें MP News: एकतरफा प्यार की सनक में शादीशुदा युवती की हत्या, शातिर तरीके से दिया गया अंजाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close