विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: प्रॉपर्टी के विवाद में दादा ने दुकानदार पिता को पीटने के लिए भेजे बदमाश, डंडा लेकर भिड़ी नाबालिग बेटी

यह मामला जिले के कोलारस थाना क्षेत्र का है. जहां प्रॉपर्टी के विवाद के चलते एक पिता ने अपने ही बेटे पर जानलेवा हमला करने के लिए उसकी मेडिकल की दुकान पर 6 से 7 बदमाशों को भेज दिया. जिसके बाद अपने पिता को पिटता देख नाबालिग बेटी अपनी जान की परवाह किए बगैर डंडा लेकर बदमाशों से भिड़ गई.

Read Time: 3 min
Shivpuri: प्रॉपर्टी के विवाद में दादा ने दुकानदार पिता को पीटने के लिए भेजे बदमाश, डंडा लेकर भिड़ी नाबालिग बेटी
नाबालिग बेटी की बहादुरी की तस्वीरें दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं.

Father-Son Fight for Property: मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में प्रॉपर्टी के विवाद (Property Dispute) के चलते पिता ने अपने ही बेटे की पिटाई करने के लिए बदमाश (Miscreant) भेजे. बदमाशों ने बेटे की दुकान में हमला करते हुए उसके दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और बेटे की पिटाई की. अपने पिता और पति को पिटता देख पीड़ित की नाबालिग बेटी (Minor Daughter) और पत्नी ने बदमाशों से उसे बचाने की भरपूर कोशिश की. इस बीच बदमाशों ने पीड़ित की नाबालिग बेटी और पत्नी को धक्का देकर गिरा दिया. जिसके बाद नाबालिग बेटी ने अपनी जान की परवाह न करते हुए डंडा लेकर बदमाशों से भिड़ गई. इस घटना का तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस (Shivpuri Police) मामले की जांच कर रही है. हमला करने वाले बदमाशों में खुद दुकानदार का भाई और कुछ अज्ञात बदमाश शामिल हैं.

यह मामला जिले के कोलारस थाना क्षेत्र का है. जहां प्रॉपर्टी के विवाद के चलते एक पिता ने अपने ही बेटे पर जानलेवा हमला करने के लिए उसकी मेडिकल की दुकान पर 6 से 7 बदमाशों को भेज दिया. बदमाशों ने न केवल दुकान में जबरदस्त उत्पाद मचाया, बल्कि दुकानदार पुत्र के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया. यह सब होता देख दुकानदार की लड़की ने अपने पिता के ऊपर हो रहे हमले से बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर हाथ में लाठी लेकर बदमाशों से भिड़ गई.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को दुकानदार अपनी मेडिकल की दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान अचानक 6-7 लोग उसकी दुकान पर पहुंचे और अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट होता देख दुकानदार की पत्नी और बेटी उसे बचाने के लिए आए, लेकिन बदमाशों ने उन्हें धकेल दिया. इस बीच दुकानदार की नाबालिग बेटी ने लाठी लेकर बदमाशों से भिड़ना उचित समझा और अपनी जान की परवाह किए बगैर वह बदमाशों से भिड़ गई. बताया जा रहा है कि बेटे और पिता का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. इसी बात को लेकर पिता ने आधा दर्जन बदमाशों को बेटे को पीटने के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें - गोपाल भार्गव बने मध्य प्रदेश विधानसभा के 'प्रोटेम स्पीकर', मंत्री बनने के सवाल पर बोले "जो पार्टी..."

ये भी पढ़ें - Vidisha News: एनडीटीवी की खबर का बड़ा असर, अब सर्दियों में रैन बसेरे में रह सकेंगे बेघर लोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close