विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: एकतरफा प्यार की सनक में शादीशुदा युवती की हत्या, शातिर तरीके से दिया गया अंजाम

MP News: इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के पास से चाकू और एयर गन भी मिली है.

Read Time: 3 min
MP News: एकतरफा प्यार की सनक में शादीशुदा युवती की हत्या, शातिर तरीके से दिया गया अंजाम
एकतरफा प्यार में शादीशुदा युवती की हत्या कर दी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले (Balaghat District) के प्यार का खूनी अंजाम देखने को मिला है. यहां एक शख्स ने एकतरफा प्यार में शादीशुदा युवती की हत्या कर दी. बताया जाता है कि, शख्स युवती को कॉलेज जमाने से ही जानता था. लेकिन वह उससे एकतरफा प्यार करता था. जब युवती की शादी हो गई तो शख्स को ऐसी शनक चढ़ी की उसने युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं, शातिर तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया गया है. मृतक महिला की उम्र 30 साल बताई जा रही है. आरोपी रामा राव बंजारा निवासी जिला वाशिम महाराष्ट्र का निवासी है.

दोनों एक साथ करते थे पढ़ाई

बताया जा रहा है कि मृतका और रामाराव एक साथ महाराष्ट्र में पढ़ाई करते थे. दोनों ने बीएससी एग्रीकल्चर और एमबीए किया हुआ था. रामाराव इस युवती से प्यार करने लगा था. लेकिन यह युवती उससे प्यार नहीं करती थी. धीरे धीरे रामाराव का एकतरफा प्यार सनक में बदल गया. कुछ दिन के बाद इस युवती की शादी हो गई. रामाराव इसके बाद इस युवती से बदला लेने के लिए सोचने लगा. और मौका मिलते ही इसने इस युवती की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें MP News : सागर में टमाटर की फसल में लगा झुलसा रोग, 400 हेक्टेयर की फसल हुई बर्बाद

गुब्बारा बेचने वाला बन कर रहा था युवती की रेकी

बताया जा रहा है कि रामपायली के मेले में 5 दिनों से गुब्बारा बेचने का काम कर रहा था और उस युवती की रेकी कर रहा था. शुक्रवार को जब ये युवती अपने पति के साथ मेला गई और लौटने लगी तो, स्कूल के सामने एक जगह छुपे हुए रामा राव ने स्कूटी को गिराकर इस युवती पर चाकूओं से हमला कर दिया. इस युवती के पति ने उसे बचाने की कोशिश की. इस हमले के बाद घायल युवती को वारासिवनी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद आरोपी को कुछ लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसके पास से दो चाकू, एक एयर गन बरामद की है और इस आरोपी के खिलाफ 302, 201, 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें Viksit Bharat Sankalp Yatra : पीएम ने कहा- परिणाम बता रहे है कि मोदी की गारंटी में ही दम है, हर गरीब मेरे लिए VIP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close