MP News : फर्जी फूड इंस्पेक्टर बनकर की पांचवी शादी, अब पत्नी ने दर्ज कराया रेप का मामला

MP News: पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताया था और उससे आर्य समाज मंदिर में खुद को अविवाहित बताकर कर शादी की थी. बाद में उसे पता चला की आरोपी ने एक नहीं बल्कि चार शादी कर रखी है. वहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो उसे मारा पीटा गया.

Advertisement
Read Time2 min
MP News : फर्जी फूड इंस्पेक्टर बनकर की पांचवी शादी, अब पत्नी ने दर्ज कराया रेप का मामला
इंदौर का रहने वाला नकली फूड इंस्पेक्टर बनर शादी करने वाला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के हीरा नगर क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. इस युवती ने बताया कि आरोपी ने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताकर शादी की, जिसके बाद पता चला कि आरोपी इससे पहले भी कई शादियां कर चुका है, इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

फूड इंस्पेक्टर बताकर की थी शादी

बताया जा रहा है कि आरोपी ब्यावरा का रहने वाला है, जिसने झूठ बोलकर पीड़िता से शादी की थी, पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताया था और उससे आर्य समाज मंदिर में खुद को अविवाहित बताकर कर शादी की थी, जब लड़की ससुराल पहुंची तो पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं.

ये भी पढ़े Gwalior: पुलिस ने जुए के फड़ पर मारा छापा, आठ जुआरी चढ़े हत्थे... एक लाख कैश बरामद

हो चुकी हैं चार शादियां

बाद में उसे पता चला की आरोपी ने एक नहीं बल्कि चार शादी कर रखी है. वहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो उसे मारा पीटा गया. पीड़िता ने पुलिस को इस बात की भी जानकारी दी. वह जैसे तैसे अपने घर आई और पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, इस दौरान आरोपी द्वारा पीड़िता को कानूनी कार्रवाई करने पर झूठे मामले में फंसा देने की धमकी भी दी, फिलहाल इस पूरे मामले में जांच के बाद पीड़िता की शिकायत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़े मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज के मुकाबले कमलनाथ का चुनावी खर्च ज्यादा, जानिए कौन सा दिग्गज टॉप पर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: