विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने PM मोदी की पत्नी को लेकर दिया विवादित बयान, जशोदाबेन के लिए कही यह बात

Controversial Statement on Jashodaben: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने PM मोदी की पत्नी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने रविवार को शाजापुर में यह बयान दिया.

Read Time: 2 min
कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने PM मोदी की पत्नी को लेकर दिया विवादित बयान, जशोदाबेन के लिए कही यह बात
Sajjan Singh Verma Statement on Jashodaben

Sajjan Singh Controversial Statement on PM Modi's Wife: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के परिवार और उनकी पत्नी (PM Modi's Wife) को लेकर विवादित बयान दिया है. रविवार को शाजापुर (Shajapur) पहुंचे सज्जन सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए 'मोदी का परिवार' (Modi Ka Parivar) को लेकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने अपनी मर्यादा भूलते हुए विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा, "पीएम मोदी जहां जाते हैं परिवार की बात कह रहे हैं. मोदी कहते हैं कि 140 करोड़ लोग मेरा परिवार है, लेकिन उस गिनती में से एक कम करना पड़ेगा. जशोदाबेन कहां हैं?"

'जशोदाबेन का बनाएंगे मंदिर'

इसके आगे सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी की ओर इशारा करते हुए कहा, "अगर मेरे राजेंद्र की चली तो हम जशोदाबेन का मंदिर जरूर बनवाएंगे. उस देवी को पूजेंगे. कहां है मोदी जी का परिवार? पता नहीं कहां हैं जशोदाबेन." उन्होंने आगे कहा, "वो गोड़से का मंदिर बनवाना चाहते हैं हम जशोदाबेन का मंदिर बनवाएंगे. ताकि मातृशक्ति को न्याय मिले."

'मोदी का परिवार' बना था मुद्दा

पीएम मोदी और उनके परिवार पर सज्जन सिंह वर्मा की निजी टिप्पणी के बाद मध्य प्रदेश में राजनीति गरमा गई है. बता दें कि हाल ही में लालू यादव द्वारा पीएम मोदी के परिवार को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया था. इस बार कांग्रेस नेता ने चुनावी बयानबाजी में पीएम के परिवार पर टिप्पणी की है. हालांकि अभी तक बीजेपी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन पिछले बार जिस तरह से बीजेपी ने 'मोदी के परिवार' को मुद्दा बनाया था, इससे माना जा रहा है कि बीजेपी सज्जन सिंह के इस बयान को मुद्दा बनाएगी.

यह भी पढ़ें - Exclusive: "अगले पांच साल में भारत की ऑटो इंडस्ट्री बनेगी नंबर-1", NDTV से बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

यह भी पढ़ें - MP High Court: रौब दिखाने के लिए सुरक्षा लेना दो BJP नेताओं को पड़ा भारी, अब चुकाने पड़ेंगे ढाई करोड़ रुपये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close