विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election : प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी? इसको लेकर यहां लग गई एक एक लाख की शर्त

MP Election 2023: छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा के हर्रई में दो युवकों ने आपस में शर्त लगाई है. और शर्त भी कोई एक या दो या दस, बीस हजार की नहीं है. इन दोनों ने आपस में एक- एक लाख की शर्त लगाई है.

Read Time: 2 min
MP Election : प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी? इसको लेकर यहां लग गई एक एक लाख की शर्त
दो युवकों न लगाई आपस में अनूठी शर्त

Madhya Pradesh Assembly Election : आपने क्रिकेट मैच या किसी अन्य खेल में लोगों को शर्त लगाते हुए देखा होगा. लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिदवाड़ा (Chhindwara) में दो लोगों ने प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनेगी, इसको लेकर आपस में शर्त लगाई है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा चुनाव की मतगढ़ना  3 दिसंबर को होनी है, जिसमें अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. सभी कयास लगा रहे हैं कि कौन प्रत्याशी जीतेगा या किस पार्टी की यहां पर सरकार बनेगी. लेकिन आप देखिए यहां तो हार और जीत को लेकर शर्तें भी लगनी शुरू हो गई है.

अमरवाड़ा में लगी है अनोखी शर्त

दरअसल प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा के हर्रई में दो युवकों ने आपस में शर्त लगाई है. और शर्त भी कोई एक या दो या दस, बीस हजार की नहीं है. इन दोनों ने आपस में एक-एक लाख की शर्त लगाई है. जानकारी के अनुसार हर्रई निवासी धनीराम भलावी और नीरज मालवी ने 1-1 लाख रुपये की शर्त लगाई है.

ये भी पढ़ें MP Election 2023: कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की हर स्ट्रांग रूम में जनरेटर लगाने की मांग, जानिए क्या है वजह ? 

प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसको लेकर लगाई है शर्त

इन दोनों ने जो शर्त लगाई है उसके अनुसार अगर भाजपा की सरकार मध्यप्रदेश में बनती है तो धनीराम भलावी, नीरज मालवी को 1 लाख रुपए देंगे और अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो नीरज मालवी धनीराम भलावी को 1 लाख रुपए देंगे. पार्टी और चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के अलावा इन दोनों को भी 3 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार होगा. 

ये भी पढ़ें ग्वालियर में भोपाल पुलिस ड्राइवर की हत्या, हिरासत में लिए गए पिता और भाई, मौत की वजह "नशे का आदी और शादी"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close