विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

'आखिर कब तक करूं दिग्विजय सिंह की मदद?', सिंधिया बोले- मैं कहीं भी रहूं, उन्हें चैन नहीं पड़ता!

Madhya Pradesh Election 2023: केंद्रीय मंत्री सिंधिया का कहना था कि भाजपा इस बार प्रचंड बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. हम उन सीटों पर भी जीत दर्ज करेंगे जिन सीटों पर हम कांग्रेस से पिछले चुनाव में हारे थे.

Read Time: 2 min
'आखिर कब तक करूं दिग्विजय सिंह की मदद?', सिंधिया बोले- मैं कहीं भी रहूं, उन्हें चैन नहीं पड़ता!
ग्वालियर-चंबल संभाग को सिंधिया की पकड़ वाला क्षेत्र माना जाता रहा है

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) की पोहरी विधानसभा (Pohri Assembly) में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने दिग्विजय सिंह पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की मदद कब तक करूं, जब तक मैं कांग्रेस में था तब भी उनको चैन नहीं था और अब जब मैं बीजेपी में हूं तब भी वह मेरे से मदद की उम्मीद करते हैं.

साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना

सिंधिया ने कहा कि आप ही बताइए कि मैं उनकी मदद कहां तक और कब तक करूं, उन्हें तो कहीं भी चैन नहीं है, ना कांग्रेस में मेरे रहने से चैन था और न बीजेपी में रहने से. कांग्रेस के साथ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ, कांग्रेस में रहने वाले ऐसे लोग हैं जिन्होंने मूल कार्यकर्ताओं के साथ खिलवाड़ किया है.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: पूर्व मंत्री के बगावती तेवर कहीं बढ़ा न दें BJP की मुश्किलें! लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

प्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का कहना था कि भाजपा इस बार प्रचंड बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. हम उन सीटों पर भी जीत दर्ज करेंगे जिन सीटों पर हम कांग्रेस से पिछले चुनाव में हारे थे. सिंधिया लगातार ग्वालियर चंबल -संभाग का दौरा कर रहे हैं. बीजेपी के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार की शुरुआत के चलते उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलनों में शिरकत करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया ने BJP प्रत्याशी को अपने हाथों से खिलाया समोसा, कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा अनोखा अंदाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close