विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

सिंधिया ने BJP प्रत्याशी को अपने हाथों से खिलाया समोसा, कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा अनोखा अंदाज

MP Election 2023 News : केंद्रीय मंत्री की ओर से खाना खिलाए जाने पर नारायण सिंह कुशवाहा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के महाराज और हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं. हम भी उनका पूरा आदर और मान सम्मान करते हैं इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है.

Read Time: 3 min
सिंधिया ने BJP प्रत्याशी को अपने हाथों से खिलाया समोसा, कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा अनोखा अंदाज
बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सिंधिया ने भाजपा प्रत्याशी को अपने हाथों से खिलाया समोसा

Jyotiraditya Scindia Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बूथ सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा को अपने हाथों से समोसा खिलाया और उनका हाल-चाल लिया. सिंधिया के इस अंदाज को भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) और लोगों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. 

कार्यकर्ताओं से 'वन टू वन' चर्चा कर रहे सिंधिया

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए नेता इस बार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. ग्वालियर के महाराज और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं और जिले में लगातार बूथ कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित कर रहे हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जहां सिंधिया एक-एक भाजपा कार्यकर्ता से 'वन टू वन' मुलाकात कर रहे हैं तो वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं को 'सेनापति' कहकर संबोधित कर रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Gwalior: सरपंच हत्याकांड से आहत साली ने खाया जहर, जीजा के साथ था गहरा लगाव 

प्रत्याशी को सिंधिया को अपने हाथों से खिलाया समोसा

सिंधिया ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनसे सेनापति की तरह इस चुनावी रण में पूरी जी जान से लगने का आह्वान किया. इसके बाद वह मंच से उतरकर एक-एक कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे.

यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए भोजन व्यवस्था भी की गई थी और जब भोजन की थाली उनके सामने आई तो उन्होंने अपने साथ खड़े इस विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नारायण सिंह को अपने हाथों से समोसा और भोजन खिलाया.

सिंधिया का यह अनूठा अंदाज बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता को पसंद आया.

यह भी पढ़ें : Gwalior News : चार दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय उद्भव उत्सव शुरू, कार्निवल में दिखी कला और संस्कृति की झलक

नारायण सिंह ने कहा- सिंधिया हमारे परिवार के सदस्य

केंद्रीय मंत्री की ओर से खाना खिलाए जाने पर नारायण सिंह कुशवाहा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के महाराज और हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं. हम भी उनका पूरा आदर और मान सम्मान करते हैं इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. आपको बता दें कि नारायण सिंह कुशवाहा मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हैं और पूर्व में दो बार मंत्री भी रह चुके हैं. पिछले चुनाव में दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस के प्रवीण पाठक ने उनको मात्र 121 वोटों से हराया था. इस बार भी उनका कांग्रेस के प्रवीण पाठक से सीधा मुकाबला है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close