विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP Election 2023: सीएम ने जनता को दिया जिताने का मंत्र, बोले- अपने आप को मानें 'शिवराज' और मेरी जीत करें सुनिश्चित

MP Assembly Election: सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने बुधनी विधानसभा से सलकनपुर कस्बे के निवासी कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रम मस्ताल है, जिन्होंने 2008 के टेलीविजन धारावाहिक ‘रामायण' में हनुमान की भूमिका निभाई थी.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: सीएम ने जनता को दिया जिताने का मंत्र, बोले- अपने आप को मानें 'शिवराज' और मेरी जीत करें सुनिश्चित
शिवराज सिंह चौहान बुधनी से लड़ रहे हैं चुनाव

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने गुरुवार को अपनी पारंपरिक बुधनी सीट (Budhni Seat) से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उनके पुत्र कार्तिकेय और पत्नी साधना सिंह भी साथ में मौजूद थी. इस मौके पर उन्होंने इलाके की जमता से आग्रह किया कि वे खुद को ‘‘शिवराज'' मानें और राजनीतिक जीवन में किए गए कल्याणकारी कार्यों के आधार पर उनकी जीत सुनिश्चित करें.

कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम मस्ताल से है मुकाबला

इस सीट पर उनका मुकाबला बुधनी के सलकनपुर कस्बे के निवासी कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रम मस्ताल से है, जिन्होंने 2008 के टेलीविजन धारावाहिक ‘रामायण' में हनुमान की भूमिका निभाई थी. उनके इस किरदार ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी. ऐसे में उनके चाहने वालों की संख्या भी कम नहीं है. माना जा रहा है कि वे शिवराज को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.   

ऐसे में अपने क्षेत्र की जनता से संपर्क अभियान पर निकले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं यहां भाषण देने नहीं आया हूं. बल्कि, आपको यह बताने आया हूं कि आप सभी यहां शिवराज बनकर चुनाव लड़ रहे हैं. आप यहां से मेरी जीत सुनिश्चित करें और मैं राज्य के बाकी हिस्सों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करूंगा.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से दाखिल किया नामांकन, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

"सच्चे दिल से लोगों की सेवा की"

चौहान ने कहा कि उन्होंने सच्चे दिल से लोगों की सेवा की है और महिलाओं और लड़कियों के जीवन में बदलाव सुनिश्चित किया है. अपने कार्यकाल के दौरान सिंचाई सुविधाएं प्रदान कीं, सड़कों का निर्माण किया और उनके दुख-दर्द में उनके साथ खड़े रहे. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा और मतगणना तीन दिसंबर को होगी. अब मतदान की तारीख में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. इसीलिए प्रमुख राजनेता जनता के सामने अपनी दावेदारी दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: मध्य प्रदेश पुलिस ने वाहन से जब्त किए चार लाख रुपए , कैश के साथ ऐसे पकड़ में आया युवक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close