विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश पुलिस ने वाहन से जब्त किए चार लाख रुपए , कैश के साथ ऐसे पकड़ में आया युवक

MP Assembly Election News: अनूपपुर और शहडोल जिले की सीमा पर स्थित देवहरा जांच पुलिस चौकी पर गुरुवार को वाहन की तलाशी के दौरान 4 लाख रुपए मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: मध्य प्रदेश पुलिस ने वाहन से जब्त किए चार लाख रुपए , कैश के साथ ऐसे पकड़ में आया युवक
पुलिस ने वाहन से जब्त किए चार लाख

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने वाहन की तलाशी के दौरन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) और शहडोल (Shahdol) जिले से 4 लाख रुपए जब्त किए हैं.  विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूरे प्रदेश में पुलिस-प्रशासन सख्ती बरत रहा है. इस बीच जिले के विभिन्न सीमा क्षेत्रों में अवैध गतिविधियों पर नजर रखने के लिए जांच चौकियां बनाई गई हैं, जहां से निकलने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही है.

वाहन की तलाशी के दौरान मिली 4 लाख की नगदी

विधानसभा चुनाव को देखते हुए गुरुवार को अनूपपुर और शहडोल जिले की सीमा पर स्थित देवहरा जांच पुलिस चौकी में वाहन की तलाशी के दौरान 4 लाख रुपए मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. वाहन चालक के पास इस पैसे से संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने के बाद पुलिस ने जब्ती की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें:MP Election : मुख्यमंत्री को दिए ₹10, 20, 50, CM ने कहा- आप ही परिवार, आप ही शिवराज

आरोपी एसडीओ के पद पर थे तैनात

26 अक्टूबर को देवहरा पुलिस चौकी प्रभारी आरएन मिश्रा और सर्विलांस टीम प्रभारी सिलबेरीयस खलको के साथ संतोष पाण्डेय, अब्दुल कलीम, आकांक्षा मिश्रा, अखिलेश तिवारी की ओर से अनूपपुर और शहडोल की सीमा पर बनाए गए चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान शहडोल निवासी चार पहिया वाहन सवार रूपेश कुमार भल्लावी पुत्र जीएस भल्लावी से 4 लाख रूपए जब्त कर कार्रवाई की गई. गौरतलब हो कि जीएस भल्लावी अनूपपुर लोक निर्माण विभाग में एसडीओं के पद पर कार्यरत रहे हैं. साथ ही वर्तमान में जबलपुर में पदस्थ हैं.

ये भी पढ़ें: चुनावी वार MP Election 2023 : BJP पर बरसे CM भगवंत मान, कहा-शिवराज सरकार में मची है लूट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close