विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election: फफक-फफक कर रोए कांग्रेस प्रत्याशी, लगाया बीजेपी नेता पर अपने समर्थक की हत्या का आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election 2023:छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पर कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपने समर्थक को गाड़ी से कुचल मारने का आरोप लगाया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 3 min
MP Election: फफक-फफक कर रोए कांग्रेस प्रत्याशी, लगाया बीजेपी नेता पर अपने समर्थक की हत्या का आरोप
बीजेपी प्रत्याशी पर लगा बड़ा आरोप

Madhya Pradesh Assembly Electon 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां के छतरपुर (Chhatarpur) की राजनगर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया (Arvind Pateriya) और उनके समर्थकों पर कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा विक्रम सिंह ने अपने समर्थक को गाड़ी से कुचल कर मार डालने का आरोप लगाया है. हालांकि बीजेपी प्रत्याशी ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. कांग्रेस ने जो एक्स प्लेटफॉर्म पर मैसेज किया है उसके मुताबिक अरविंद पटेरिया पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. कांग्रेस ने मैसेज में लिखा है कि यही है शिवराज जी- क्या यही है बीजेपी का असली चेहरा, ये गुंडों की पार्टी है.

बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया गया गंभीर आरोप

मृतक सलमान के परिजनों ने बताया कि राजनगर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में नाती राजा के समर्थक जा रहे थे, सामने से अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों की गाड़ी आ रही थी. इसी दौरान गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हो गया और अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर गाड़ी चढ़ा दी. जिससे सलमान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. ये घटना रात के करीब तीन बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है.

ये भी पढें MP Election 2023: मतदाताओं में दिखा उत्साह, सागर और ग्वालियर में 85 साल की महिलाओं ने यूं किया मतदान

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं मृतक सलमान का छतरपुर जिला अस्पताल में पीएम हो रहा है. इन आरोपों के बाद भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने एक बयान जारी किया है . अपने बयान में उन्होंने कहा कि मैं ऐसी गंदी राजनीति नहीं करता, नातीराजा अपने समर्थक की मौत पर राजनीति कर रहे हैं. भाजपा के प्रत्याशी अरविंद पटेरिया का कहना है कि पहले तो ये लोग 3:30 बजे रात को गांव में क्या कर रहे थे. वहीं अगर हम शराब बंटवा रहे थे तो उनके पास में कोई वीडियो या कुछ और प्रमाण हैं क्या? 

ये भी पढ़ें MP Election 2023: "MP में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली..." वोट डालने के बाद बोले सीएम शिवराज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close