विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

सागर जिले में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ 85 लाख की शराब जब्त

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: जानकारी के अनुसार एमपी-यूपी बॉर्डर पर पर स्थित अटा पर आबकारी विभाग की टीम ने निर्वाचन एफएसटी की टीम के साथ वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक में जा रही बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है.

Read Time: 2 min
सागर जिले में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ 85 लाख की शराब जब्त
आबकारी विभाग ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद पुलिस (MP Police) सख्ती से कार्रवाई कर रही है. प्रदेश के सागर जिले (Sagar District) का पुलिस-प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद है और आने-जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग कर रहा है. इस चेकिंग के दौरान खुरई आबकारी विभाग ने निर्वाचन की एफएसटी टीम के साथ मिलकर बड़ी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ी है. इस शराब की कीमत लगभग 3 करोड़ 85 लाख बताई जा रही है.

दिल्ली से सिकंदराबाद ले जाई जा रही थी शराब

जानकारी के अनुसार एमपी-यूपी बॉर्डर पर पर स्थित अटा पर आबकारी विभाग की टीम ने निर्वाचन एफएसटी की टीम के साथ वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक में जा रही बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है. विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राज्य स्तरीय बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: बैजनाथ अभी भी मेरे दिल के करीब... टिकट मिलने पर सिंधिया ने कांग्रेस के पुराने साथी को दी बधाई

ट्रक में भरी थी भारी मात्रा में विदेशी शराब

आबकारी अधिकारी सियाराम चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद पूरी टीम मौके पर पहुंची और एक ट्रक को रोका गया. इसमें 641 पेटियां, 3325 लीटर विदेशी शराब मिली, जिसकी कीमत 3 करोड़ 85 लाख आंकी जा रही है. विदेशी शराब को दिल्ली से सिकंदराबाद ले जाया जा रहा था. आबकारी टीम इस ट्रक को पकड़ कर खुरई कार्यालय लेकर आई है. इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: 'कमलनाथ-दिग्विजय की जोड़ी 'शोले' के जय-वीरू जैसी', कांग्रेस ने की तुलना तो BJP ने कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close