विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

MP Election 2023: CM शिवराज शहडोल में जनसभा को करेंगे संबोधित, एक महीने में जिले का तीसरा दौरा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023:शहडोल जिले की तीनों विधानसभा ब्यौहारी, जयसिंहनगर और जैतपुर में अभी भाजपा का ही कब्जा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे शहडोल संभाग में लगातार तूफानी दौरे कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं

Read Time: 3 min
MP Election 2023: CM शिवराज शहडोल में जनसभा को करेंगे संबोधित, एक महीने में जिले का तीसरा दौरा
शिवराज सिंह करेंगे जनसभा को संबोधित

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों में बचे कम समय को देखते हुए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) रविवार को शहडोल (Shahdol) जिले के ब्योहारी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम आमडीह गांव में एक बड़ी चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे.

शहडोल जिले में है तीसरा दौरा

शहडोल जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक महीने के अंदर तीसरी बार आ रहे हैं. इसके पहले 16 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज ने अंतरा गांव मे जयसिंहनगर विधानसभा और भटिया, जैतपुर विधानसभा में बड़ी चुनावी सभा की थी. मुख्यमंत्री आमडीह में ब्यौहारी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी शरद कोल के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे. जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे हेलीकाप्टर से आमडीह पहुचेंगे.

बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे सभा को संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलिकॉप्टर से शहडोल जिले के ब्योहारी पहुंचेंगे. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ब्योहारी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम आमडीह में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगें और भाजपा प्रत्याशी  शरद कोल के पक्ष मे मतदाताओं से मतदान करने की अपील करेंगे.

जिले की तीनों सीटों पर है बीजेपी का कब्जा

शहडोल जिले की तीनों विधानसभा ब्यौहारी, जयसिंहनगर और जैतपुर में अभी भाजपा का ही कब्जा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे शहडोल संभाग में लगातार तूफानी दौरे कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं और लगातार चुनावी जनसभा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Madhya Pradesh Election 2023: प्रत्याशी का विरोध और बगावत का खतरा... इस सीट पर बढ़ सकती हैं कांग्रेस की मुश्किलें

सभी तैयारियां हो गई है पूरी

उन्होंने 1 नवम्बर को पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला चुनावी जनसभा की थी. वहीं, अब रविवार को शहडोल के ब्यौहारी आमडीह और उमरिया के चंदिया में चुनावी जनसभा करेंगे.

सीएम शिवराज शहडोल के आमडीह में दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे और 12:40 में यहां से सीधी जिले के मझौली के लिए रवाना हो जाएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ब्यौहारी विधान सभा क्षेत्र के गांव आमडीह दौरे को लेकर पहले से ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

ये भी पढ़ें:MP Election: छतरपुर में बागियों ने बदले चुनावी समीकरण, जानिए किन नेताओं की साख है खतरे में...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close