विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News: ग्वालियर के पॉश इलाके में कार सवार युवक पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में बढ़ा तनाव

Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) में बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में घायल हुए युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना पॉश इलाके थाटीपुर के प्रमुख बाजार मयूर मार्केट की है.

Read Time: 3 min
MP  Crime News: ग्वालियर के पॉश इलाके में कार सवार युवक पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में बढ़ा तनाव

Madhya Pradesh Crime : ग्वालियर (Gwalior) के सबसे व्यस्त और पॉश इलाके थाटीपुर के प्रमुख बाजार मयूर मार्केट में एक कार सवार युवक पर बदमाशों ने रविवार को ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में एक गोली युवक के माथे पर जाकर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल  हो गया.

घायल युवक का इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. घटना के बाद से इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है. घायल युवक का नाम अर्जुन तोमर बताया जा रहा है.

गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा पूरा इलाका

ASP  ऋषिकेश मीणा ने बताया कि शाम को थाटीपुर इलाके में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई. इस गोलीबारी में एक युवक के सिर में गोली लग गई, जो अब भी खतरे में हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया है. फायरिंग के बाद आरोपी मौके से भाग निकले थे. पुलिस की टीमें लगातार उनका पीछा कर रहीं है. उन्होंने उम्मीद जताई कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों के नाम उजागर करने से फिलहाल मना कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: MP News : Gwalior में आधीरात युवक से लूट के बाद पत्थर से कुचला सिर, फिर पहाड़ी पर फेंका

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुआ झगड़ा

 सूत्रों का कहना है कि घटना की वजह छेड़छाड़ है. घायल युवक की बहन को कुछ बदमाश लगातार परेशान कर रहे थे. युवक ने उन्हें समझाया भी, लेकिन वे नहीं माने.युवक अर्जुन तोमर रविवार को जब अपनी बहन के पास मयूर मार्केट पहुंचा, तो बदमाशो ने चारों तरफ से उन्हें घेरकर उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.  गोलियों से युवक की कार को बदमाशों ने छलनी कर दिया गया. इस दौरान एक गोली युवक के सिर में घुस गई.

ये भी पढ़ें: Satna News: जिला अस्पताल में की गई मरीज की अनदेखी, निजी अस्पताल भेजकर संविदा डॉक्टर ने कराया सिजेरियन प्रसव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close