विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

MP Elections 2023: क्या 'गोड़वाना' की धमक से कांग्रेस और BJP की बढ़ सकती हैं मुसीबतें? 

Madhya Pradesh Assembly Elections: पुष्पराजगढ़ विधानसभा (Pushprajgarh Assembly) से बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (Gondwana Republic Party) के साथ गठबंधन कर अनिल सिंह गोंड़ (Anil Singh Gond) को चुनावी मैदान में उतारा गया है. गोड़वाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी अनिल सिंह गोड़ मंच से आम जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
MP Elections 2023: क्या 'गोड़वाना' की धमक से कांग्रेस और BJP की बढ़ सकती हैं मुसीबतें? 
क्या गोड़वाना की धमक से कांग्रेस और बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुसीबतें?

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में मतदान (Assembly Elections) की तारीख नजदीक आती जा रही है. देश की राष्ट्रीय पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार दिए हैंं. तो वहीं दूसरी ओर पुष्पराजगढ़ विधानसभा (Pushprajgarh Assembly) से बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (Gondwana Republic Party) के साथ गठबंधन कर अनिल सिंह गोंड़ (Anil Singh Gond) को चुनावी मैदान में उतारा गया है. बता दें कि साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में अनिल सिंह गोड़वाना गणतंत्र पार्टी से प्रत्याशी रहे थे. अनिल सिंह गोड़ लगभग 20 हजार वोट पाकर तीसरे नंबर पर रहे. गोड़वाना प्रत्याशी के नामांकन दाखिल होने के बाद सोमवार को आमसभा का आयोजन किया गया. 

गोड़वाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी अनिल सिंह गोड़ मंच से आम जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 

"प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का आगमन पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में होना है. पुष्पराजगढ़ की जनता अब बहकावे में नहीं आने वाली है. प्रदेश की जनता को गुमराह किया है और प्रदेश की जनता को कर्ज के बोझ तले ढकेला है जिससे मध्य प्रदेश का प्रत्येक नागरिक 57 हजार का कर्जदार हो गया है."

ये भी पढ़ेंः Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात
 

Latest and Breaking News on NDTV

मौजूद कार्यकर्ता ने चंदा जमा कर प्रत्याशी को सौंपा 

अनिल सिंह गोड़ ने कहा, "वर्तमान विधायक फुन्देलाल लगातार 10 सालों तक एक ही बात कहते रह गए कि हमारी सरकार नहीं है...हमारी कोई सुनते ही नहीं है. लोगबाग हमसे पूछते है कि फुन्देलाल का विकास कहां दिखाई देता है. इस सभा में एक अनोखी चीज़ देखने को मिली." गोंगपा प्रत्याशी ने खुले मंच से मौजूद कार्यकर्ता से चुनाव लड़ने के लिए वोट के साथ नोट मांगे. नोट की बात सुनते ही मौजूद कार्यकर्ता ने पैसे इकट्ठा कर प्रत्याशी को सौंप दिए. बहरहाल, आगामी विधानसभा चुनावों के नतीजों का ऐलान 3 दिसंबर को होगा. 

ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close