विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

MP Election 2023: पुनासा में साड़ियों से भरी गाड़ी बरामद, कांग्रेस ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप 

Madhya Pradesh Assembly Elections: खंडवा (Khandwa) जिले की मांधाता विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साड़ियों से भारी एक कार को पकड़ा है. यह गाड़ी पुनासा (Punasa) में घूम रही थी. कांग्रेस (Congress) का आरोप है कि इस कार के जरिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता पुनासा जा रहे थे. साथ ही वार्डो में महिलाओं को साड़ियां बांटकर उन्हें आज के आज के कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित कर रहे थे.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: पुनासा में साड़ियों से भरी गाड़ी बरामद, कांग्रेस ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप 
पुनासा में साड़ियों से भरी गाड़ी बरामद, कांग्रेस ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप 

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) होने वाले हैं. इसी कड़ी में चुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई है. ऐसे में राजनीतिक दल एक–दूसरे की हर छोटी–बड़ी हरकत पर नज़र रख रहे है. खंडवा (Khandwa) जिले की मांधाता विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साड़ियों से भारी एक कार को पकड़ा है. यह गाड़ी पुनासा (Punasa) में घूम रही थी. कांग्रेस (Congress) का आरोप है कि इस कार के जरिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता पुनासा जा रहे थे. साथ ही वार्डो में महिलाओं को साड़ियां बांटकर उन्हें आज के आज के कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित कर रहे थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारी सक्रियता के चलते BJP वाले ऐसा करने के पहले ही पकड़ लिए गए. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP पर लगाए प्रलोभन के आरोप 

दरअसल, चुनावों को नज़दीक देखते हुए तमाम पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरकीब लगा रही है. लेकिन चुनावों के मद्देनजर पूरे प्रदेश में आचार संहिता भी लागू है. ताज़ा मामला खंडवा के पुनासा इलाके का है. जहां पर मांधाता विधानसभा के पुनासा में एक कार से काफी मात्रा में साड़ियां बरामद की गई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस गाड़ी को पकड़ा हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा वाले अपने कार्यक्रम में बुलाने के लिए महिलाओं को साड़ियां बांटकर प्रलोभन देने की कोशिश में थे. 

ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

गाड़ी को बरामद कर पुलिस कर रही मामले की जांच 

यह कार पुनासा बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष की बताई जा रही है. कार्यकर्ताओं ने इस कार को पड़कर पुनासा पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है, जहां मामले की जांच जारी है. एफएसटी के अधिकारी महेशचंद वर्मा का कहना है कि हमें साड़ियों से भरी कार पकड़े जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद कार को तुरंत जब्त कर लिया गया है. शुरुआती जांच में कार से 129 साड़ियां मिली है, बाकी पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. मामले की इत्तिला मिलते ही मांधाता विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह भी पुनासा चौकी पहुंचे. उत्तमपाल का आरोप है कि बीजेपी के लोग मतदाताओं को रुपए तथा साड़ियो का प्रलोभन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close