विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

MP Elections: युवा समर्थकों का ऐसा जुनून...हाथ पर लिखवाया, "मैं भी कैलाश विजयवर्गीय"

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के समर्थकों ने अपने नेता विजयवर्गीय के नाम का परमानेंट टैटू बनवा लिया है. समर्थकों का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय ने पूरे इंदौर में विकास किया है और यही हसरत लेकर इंदौर के करीब सौ से अधिक उनके समर्थकों ने अपने हाथों में परमानेंट टैटू बनवा लिया है. समर्थकों से जब ऐसा करने के पीछे वजह पूछी गई तो उन्होंने दिलचस्प-सा जवाब दिया.

Read Time: 3 min
MP Elections: युवा समर्थकों का ऐसा जुनून...हाथ पर लिखवाया,
MP Elections: युवा समर्थकों का जुनून ऐसा कि हाथ पर लिखवाया - "मैं भी कैलाश विजयवर्गीय"

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव को कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को लेकर जनता के बीच अलग ही दीवानगी देखने को मिली है. इंदौर विधानसभा 1 (Indore Assembly) के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने अपने हाथों पर परमानेंट टैटू बनवा लिया जिस पर लिखा है, "मैं भी कैलाश विजयवर्गीय." इस पर BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी ने अपने तमाम समर्थकों का आभार व्यक्त किया. समर्थकों का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर ज़िले में विकास का काम लिया है. बता दें कि करीब 100 से ज़्यादा समर्थकों ने विधानसभा चुनावों से पहले अपने हाथों पर कैलाश विजयवर्गीय के नाम का परमानेंट टैटू बनवा लिया है. 

"विजयवर्गीय हमारे भगवान और मरते दम तक रहेगा नाम"

कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने अपने नेता विजयवर्गीय के नाम का परमानेंट टैटू बनवा लिया है. समर्थकों का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय ने पूरे इंदौर में विकास किया है और यही हसरत लेकर इंदौर के करीब सौ से अधिक उनके समर्थकों ने अपने हाथों में परमानेंट टैटू बनवा लिया है. समर्थकों से जब ऐसा करने के पीछे वजह पूछी गई तो उन्होंने दिलचस्प-सा जवाब दिया. समर्थक आकाश पंवार ने बताया कि कैलाश विजयवर्गीय हमारे भगवान हैं ओर यह टैटू मरते  दम तक हमारे साथ रहेगा. वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने अपने युवा समर्थकों के जूनून को देखते हुए सरहाना की. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : खजूर के पेड़ से प्रकट हुई थी माता, नबाबों के समय ऐसे हुई थी इस मंदिर की स्थापना

"मैंने पहले ही कहा है कि मुझे इंदौर विधानसभा 1 में ज़्यादा समय नहीं मिलेगा इसलिए यहां का हर एक कार्यकर्ता कैलाश विजयवर्गीय है. पर आज इन लोगों ने अपने हाथ पर परमानेंट टैटू बनवा कर कि साबित कर दिया है मैं भी कैलाश विजयवर्गी हूं. " इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने सभी समर्थकों का आभार व्यक्त किया. 

ये भी पढ़े: बुलेट पर बैलेट भारी: कारीगुंडम में 23 साल बाद मतदाता कर रहे मतदान, बस्तर के कलेपाल केंद्र पर पहली बार हुई वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close