विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस सरकार आते ही उनके काले चिट्ठे खोले जाएंगे...मल्लिकार्जुन खरगे ने किस पर साधा निशाना? 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे ने RSS समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनावों में हार के डर से बौखलाए PM मोदी ने कांग्रेस के पीछे ED और इनकम टैक्स को लगा कर डराना शुरू कर दिया. BJP जिन नेताओं पर करप्शन और घोटाले का आरोप लगाती हैं, उनके नेता BJP में शामिल होते ही BJP की ड्रायक्लीन वाली मशीन से बेदाग और साफ हो जाते है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस सरकार आते ही उनके काले चिट्ठे खोले जाएंगे...मल्लिकार्जुन खरगे ने किस पर साधा निशाना? 
कांग्रेस सरकार आते ही उनके काले चिट्ठे खोले जाएंगे...मल्लिकार्जुन खरगे ने किस पर साधा निशाना?

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) एड़ी-चोटी एक कर रहे हैं. चुनाव में जीत के लिए BJP और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं. चुनावी सभाओं और प्रचार को लेकर तूफानी दौरे और भी तेज़ हो गए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मंगलवार को श्योपुर ज़िला पहुंचें. श्योपुर में खरगे कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे थे. यहां पहुंचकर कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Malikarjun Kharge) ने RSS समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. 

PM मोदी और अमित शाह पर बरसे खरगे 

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस और BJP के नेताओं की चुनावी सभाओं की तूफानी पारी तेज़ हो गई है. MP के चुनाव में BJP और कांग्रेस की तरफ से एक दूसरे पर हमले भी तेज़ होते जा रहे हैं. कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बाबू जंडेल के समर्थन में चुनावी सभा करने श्योपुर पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने PM मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. 

चुनावों में हार के डर से बौखलाए PM मोदी ने कांग्रेस के पीछे ED और इनकम टैक्स को लगा कर डराना शुरू कर दिया. लेकिन कांग्रेस डरने वाली नही हैं. BJP जिन नेताओं पर करप्शन और घोटाले का आरोप लगाती हैं, उनके नेता BJP में शामिल होते ही BJP की ड्रायक्लीन वाली मशीन से बेदाग और साफ़ हो जाते है. लगता है कि मोदी और अमित शाह के पास बहुत बड़ा ड्रायक्लीन करने बाला टब है जिसमें नेताओ के दाग साफ़ हो जाते हैं.

मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष

ये भी पढ़ें - हमारे बाबा भी 'यूपी के बाबा' से कम नहीं हैं... बुधनी में बोले अखिलेश- आपस में टकरा रहे 'डबल इंजन'

MP की जनता ने साल 2018 में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को चुना. मोदी और अमित शाह ने कांग्रेस सरकार गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त कर हमारी सरकार गिरवा दी और BJP ने MP में चोरी की सरकार बना डाली. साल 2018 में जो लोग BJP से पैसे लेकर बिके थे....कांग्रेस सरकार आते ही उनके काले चिट्ठे खोले जाएंगे. इसकी जांच की जाएगी और जेल भेजा जाएगा. - मल्लिकार्जुन खरगे

ये भी पढ़ें - खरगे ने दतिया में कहा- दूसरे लोग छोटी-मोटी चोरी करते हैं, सरकार गिराने के लिये 'बड़े डाके' डालती है BJP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close