विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा बयान...जिनकी खुद की गारंटी नहीं, वो MP को 5 गारंटी क्या देंगे? 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: अमित शाह ने दिग्विजय शासन काल पर भी हमला करते हुए कहा, दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश में जितना बजट छोड़ कर गए थे. आज वो बजट हजार करोड़ हो गया हैं. यह सब शिवराज सरकार ने किया. पिछड़ा वर्ग और OBC के लिए कांग्रेस में बजट न के बराबर हुआ करता था. BJP ने OBC वर्ग के विकास के लिए बजट बनाया. 

Read Time: 3 min
अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा बयान...जिनकी खुद की गारंटी नहीं, वो MP को 5 गारंटी क्या देंगे? 
अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा बयान...जिनकी खुद की गारंटी नहीं, वो MP को 5 गारंटी क्या देंगे? 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली हैं. प्रदेश में स्टार प्रचारकों के आने-जाने का सिलसिला भी तेज़ हो गया हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को विदिशा (Vidisha) ज़िला पहुचें. विदिशा के सिरोंज विधानसभा पहुंचकर अमित शाह ने जनता को संबोधित किया. अमित शाह ने जनता से सिरोंज और कुरवाई विधानसभा को BJP उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. सिरोंज से BJP उम्मीदवार उमाकांत शर्मा और कुरवाई से BJP उम्मीदवार हरी सप्रे हैं. जनता से अपील करने के बाद अमित शाह ने कांग्रेस (Congress) को जमकर घेरा. 

17 तारीख का यह चुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा. कांग्रेस में नेताओं को केवल अपने बेटों के भविष्य की चिंता है..जनता की नहीं. जिनकी खुद की गारंटी नहीं है...वो लोग मध्य प्रदेश में 5 गारंटी की बातें कर रहे हैं.

अमित शाह 

केंद्रीय गृह मंत्री

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

अमित शाह ने दिग्विजय शासन काल पर भी हमला करते हुए कहा, दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश में जितना बजट छोड़ कर गए थे. आज वो बजट हजार करोड़ हो गया हैं. यह सब शिवराज सरकार ने किया. पिछड़ा वर्ग और OBC के लिए कांग्रेस में बजट न के बराबर हुआ करता था. BJP ने OBC वर्ग के विकास के लिए बजट बनाया. 


अमित शाह ने लोगो से पूछा BJP की सरकार बनानी है या नहीं? 

दिवाली के दूसरे दिन अमित शाह विदिशा जिले में जैसे ही पहुंचें. वैसे ही BJP नेता कार्यकर्ताओं में एक नया उत्साह देखने को मिला. इसी के साथ बड़ी संख्या में BJP उम्मीदवार के साथ कार्यकर्ता आसमान में भगवा कपड़े लहराते हुए दिखे. जैसे ही अमित शाह मंच पर पहुंचे तो लोगों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाने शुरू कर दिए. अमित शाह ने मंच पर पहुंचकर नीचे बैठी जनता से सबसे पहला सवाल यह किया, 'आप लोगो बताओ BJP की सरकार बनवानी है या नहीं..?' इस दौरान बड़ी संख्या में बैठी जनता की तरफ़ सेआवाज आई कि BJP की सरकार बनानी हैं.  फिर अमित शाह ने मंच से BJP सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए अपना संबोधन शुरू किया. 

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close