विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar: वोटिंग के बाद BJP प्रत्याशी ने परिवार के साथ बिताए फुर्सत के पल, जताया जनता का आभार 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: चुनावी भागदौड़ के चलते जल्दी उठने वाले BJP प्रत्याशी गोविंद सिंह शनिवार सुबह आराम से उठे. पूजन के बाद पूरा राजपूत परिवार एक साथ नजर आया. इस दौरान खाना खाते हुए सभी विषयों पर चर्चा होती रही. इस दौरान गोविंद राजपूत अपनी पोती को दुलारते हुए भी नजर आए. पोती ने भी अपने दादू से ढ़ेर सारी बातें की.

Read Time: 3 min
Sagar: वोटिंग के बाद BJP प्रत्याशी ने परिवार के साथ बिताए फुर्सत के पल, जताया जनता का आभार 
वोटिंग के बाद BJP प्रत्याशी ने परिवार के साथ बिताए फुर्सत के पल, जताया जनता का आभार 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव ( Assembly Election) के लिए शुक्रवार को वोटिंग पूरी हो गई. चुनावों को लेकर करीब एक महीने की भाग-दौड़ के बाद प्रत्याशियों ने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताए. चुनावों के चलते  तमाम उम्मीदवार अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे. प्रत्याशियों की दिनचर्या ही बदल गई थी. सभी सुबह जल्दी उठकर पूजा पाठ करके, अपने इलाके के दौरे पर निकल जाते थे. लेकिन वोटिंग के बाद अब तमाम उम्मीदवार अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते नज़र आ रहे हैं. 

. गोविंद सिंह राजपूत ने वोटिंग के बाद शनिवार को अपने घर में बिताए फुर्सत के पल

. गोविंद सिंह राजपूत ने वोटिंग के बाद शनिवार को अपने घर में बिताए फुर्सत के पल

सागर जिले की सुरखी विधानसभा से प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं. गोविंद सिंह राजपूत ने वोटिंग के बाद शनिवार को अपने घर में फुर्सत के पल बिताए. वह अपने परिवार के साथ बैठे और चर्चा की. करीब एक महीने से रैली, जनसंपर्क और चुनावी सभाओं के बाद गोविंद सिंह राजपूत ने शनिवार का दिन अपने परिवार के साथ बिताया. चुनावी भागदौड़ के चलते जल्दी उठने वाले BJP प्रत्याशी गोविंद सिंह शनिवार सुबह आराम से उठे. 

ये भी पढ़े: CG Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट और बलवा करने का है मामला

सुबह की चाय और नाश्ता के बाद उन्होंने फोन पर प्रमुख कार्यकर्ताओं–पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए चुनावी समीक्षा की. पूजन के बाद पूरा राजपूत परिवार एक साथ नजर आया. इस दौरान खाना खाते हुए सभी विषयों पर चर्चा होती रही. इस दौरान गोविंद राजपूत अपनी पोती को दुलारते हुए भी नजर आए. पोती ने भी अपने दादू से ढ़ेर सारी बातें की. गोंविद राजपूत ने तमाम लोगों तथा BJP कार्यकर्ताओं समेत पदाधिकारियों को शांतिपूर्ण मतदान होने पर आभार जताया.

ये भी पढ़े: Chhath Puja 2023: बिलासपुर में अरपा तट पर दिवाली सा नजारा, आकर्षक लाइट से रोशन हुआ घाट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close