विज्ञापन
Story ProgressBack

Mp News: शिवराज को विदिशा में भाजपा के दिग्गजों का नहीं मिला साथ, तो नैया पार लगाने के लिए मैदान में उतरा पूरा परिवार

Shivraj Singh Chouhan: चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अब शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह घर घर जाकर शिवराज के लिए वोट मांग रही हैं. कुछ कांग्रेस नेताओं का कहना है शिवराज की पत्नी अपने विरोधियों से शिवराज को वोट देने की अपील कर रही हैं.

Read Time: 3 min
Mp News: शिवराज को विदिशा में भाजपा के दिग्गजों का नहीं मिला साथ, तो नैया पार लगाने के लिए मैदान में उतरा पूरा परिवार

Vididsha Lok sabha Election: तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार की शाम 5 बजे थम गया. चुनाव प्रचार का शोर थमने के साथ ही अब घर-घर जाकर संपर्क का दौर शुरू हो गया है. लिहाजा, विदिशा लोकसभा सीट से इतिहास बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस बार प्रदेश के दिग्गजों का चुनाव प्रचार में साथ नहीं मिला. हालात ये कि सीएम मोदन यादव एक बार भी उनके प्रचार के लिए विदिशा नहीं पहुंचे.

ऐसे में अंतिम छण तक शिवराज कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते. शिवराज सिंह चौहान की विदिशा सीट प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है. रअसल, शिवराज ये चुनाव जीत के लिए नहीं, बल्कि देश में इस सीट से रिकॉर्ड बनाने के मकसद से लड़ रहे हैं. यही वजह है अब शिवराज सिंह चौहान ने अपने पूरे परिवार को चुनावी मैदान में उतार दिया है. विदिशा संसदीय क्षेत्र में शिवराज की धर्मपत्नी साधना सिंह से लेकर बेटे कार्तिकेय अपने पिता के लिए हर घर दस्तक दे रहे हैं.

पत्नी साधना सिंह ने घर-घर जाकर की वोट की अपील

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अब शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह घर घर जाकर शिवराज के लिए वोट मांग रही हैं. कुछ कांग्रेस नेताओं का कहना है शिवराज की पत्नी अपने विरोधियों से शिवराज को वोट देने की अपील कर रही हैं. दरअसल, साधना सिंह का विदिशा से पुराना रिश्ता है. कोई उन्हें मामी, तो कोई बहन मानता हैं. यही वजह है साधना सिंह की विदिशा के घरों के अंदर तक की एंट्री है. साधना सिंह लोगों से कह रही हैं कि अपने भैया को ऐतिहासिक जीत से जिताकर दिल्ली भेजिए.  

बेटे कार्तिकेय भी उतरे मैदान में

दूसरी ओर शिवराज के बेटे कार्तिकेय चौहान अपने पिता के लिए लोगों से वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं. कार्तिकेय शिवराज द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनवा रहे हैं. वह गांव-गांव जाकर लोगों से अधिक से अधिक वोट देने की अपील कर रहे हैं. इससे पहले कार्तिकेय रायसेन जिले के सदालतपुर ग्राम में पहुंच कर कई मुस्लिम परिवारों से मुलाकात कर महिलाओं का आशीर्वाद ले चुके हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close