विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: रोड शो में सीएम मोहन ने गदा घुमाई तो विधायक रामनिवास के सिर पर लगी, फिर... 

Mohan Yadav Viral Video: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने रोड शो कार्यक्रम में गदा घुमाई तो सीधे विधायक के सिर पर लग गई. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 2 min
Loksabha Election: रोड शो में सीएम मोहन ने गदा घुमाई तो विधायक रामनिवास के सिर पर लगी, फिर... 
विधायक रामनिवास के सिर को सहलाते हुए सीएम मोहन यादव.

Madhya pradesh News: लोकसभा चुनाव के लिए राघौगढ़ रोड शो कर रहे सीएम डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) ने गदा घुमाई तो वो सीधे रामनिवास रावत  के सिर पर जाकर लग गई. इसका वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहा है. हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है.

राघौगढ़ में हुआ सीएम का रोड शो

दरअसल मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट (Rajgarh Loksabha Seat) के लिए 7 मई मंगलवार को चुनाव है. यहां प्रचार के आखिरी दिन सीएम मोहन यादव भी पहुंचे थे. इस लोकसभा सीट के राघौगढ़ में सीएम का रोड शो हुआ. कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाए, उन्हें गदा भेंट किया. इस कार्यक्रम में सीएम  काफी उत्साहित दिखे. सीएम ने गदा घुमाया तो पास खड़े विधायक रामनिवास रावत (Ramniwas Rawat) के सिर पर लग गई. ऐसा होते ही सीएम तुरंत हड़बड़ा गए. उनके सर को सहलाने लगे. खुद की पगड़ी निकालकर उन्हें पहना दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें MI Vs SRH: मुंबई और हैदराबाद के बीच आज वानखेड़े में होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

कुछ दिन पहले ही BJP ज्वाइन की थी

बता दें कि रामनिवास रावत विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के 5 बार के विधायक हैं. उन्होंने 6 दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की थी. वे भी सीएम के रोड शो कार्यक्रम में उनके साथ थे. जहां उन्हें गदा की लग गई. हालांकि बताया जा रहा है कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. कुछ देर बाद सीएम ने अपना रोड शो और कार्यक्रम जारी रखा. राजगढ़ लोकसभा सीट हाई प्रोफ़ाइल सीट है. यहां से कांग्रेस पार्टी से दिग्विजय सिंह और भाजपा से रोडमल नागर के बीच मुकाबला हो रहा है. 

ये भी पढ़ें अब इस महिला विधायक ने BJP में शामिल होकर कांग्रेस को दिया झटका, CM मोहन यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close