विज्ञापन
Story ProgressBack

अब इस महिला विधायक ने BJP में शामिल होकर कांग्रेस को दिया झटका, CM मोहन यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Loksabha Election: तीसरे चरण के चुनाव के पहले बीना की विधायक निर्मला सप्रे ने बीजेपी में शामिल होकर कांग्रेस को एक बड़ा झटका दे दिया है. सीएम मोहन यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई है.

Read Time: 2 min
अब इस महिला विधायक ने BJP में शामिल होकर कांग्रेस को दिया झटका, CM मोहन यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Nirmala Sapre Joined BJP : मध्य प्रदेश में कांग्रेस क एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है. यहां सागर के बीना की विधायक निर्मला सप्रे (Nirmala Sapre) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है. एकाएक इनके पार्टी बदलने के फैसले से फिर प्रदेश की सियासत में हड़कंप मच गया है.

अचानक पहुंचकर ज्वाइन की BJP 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार चल रहा है. अब बीना की कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने BJP में शामिल होकर पार्टी को एक बड़ा झटका दे दिया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी ज्वाइन करने की भनक तक किसी को नहीं लगी. जब वे सीएम मोहन यादव की सभा में पहुंची और भाजपा की सदस्यता ली तो सभी चौंक गए. सीएम ने विधायक निर्मला का बीजेपी में शामिल होने पर स्वागत किया. निर्मला के बीजेपी में शामिल होने की खबर के बाद एक बारे फिर से प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election : सिंधिया और शिवराज के बेटों ने प्रचार में लगाया जोर, लोगों के बीच दिखे इस अंदाज में

अकेली कांग्रेस विधायक थीं 

बता दें कि निर्मला सागर जिले से अकेली कांग्रेस की विधायक थी. इनके बीजेपी में शामिल होने के बाद यहाँ से कोई भी कांग्रेसी विधायक नहीं बचा है. उन्होंने राहतगढ़ की एक सभा में सीएम के सामने बीजेपी की सदस्यता ली है. बताया जा रहा है कि उनके बीजेपी में जाने की खबर न रविवार की सुबह तक न तो कांग्रेस को थी और न ही बीजेपी को थी. 

ये भी पढ़ें MP News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के खिलाफ फिर दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close