विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Chunav: मंडला के दौरे पर सीएम मोहन यादव, फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन रैली में होंगे शामिल

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12.10 बजे मंडला पहुंचेंगे और रपटा घाट पर मां नर्मदा की दर्शन करेंगे. इसके बाद निषादराज भवन में आमसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Chunav: मंडला के दौरे पर सीएम मोहन यादव, फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन रैली में होंगे शामिल

CM Mohan Yadav visits Mandla: मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार, 22 मार्च को मंडला के दौरे पर रहेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे. इस मौके पर सीएम यादव मां नर्मदा का पूजन और रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. साथ ही पार्टी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) के नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे.

नामांकन रैली में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री यादव दोपहर 12.10 बजे मंडला पहुंचेंगे और रपटा घाट पर मां नर्मदा की दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद दोपहर 12.25 बजे रानी दुर्गावती की प्रतिमा (Statue of Durgavati) पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. फिर निषादराज भवन में आमसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर 1.20 बजे पार्टी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की नामांकन रैली में शामिल होंगे.

शक्तिवंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे मुख्यमंत्री

सीएम मोहन यादव दोपहर 2.30 बजे मंडला जिला कार्यालय में प्रबंध समिति की बैठक में शामिल होंगे और वरिष्ठ कार्यकताओं से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा दोपहर 3.30 बजे शक्तिवंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे और शाम 4 बजे मंडला में बालाघाट लोकसभा की बैठक लेंगे. इसके बाद सीएम मोहन यादव शाम  5.30 बजे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे. 

ये भी पढ़े: आरक्षक भर्ती घोटाला: ग्वालियर कोर्ट ने तीन आरोपियों को सुनाई 4-4 साल की सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close