विज्ञापन
Story ProgressBack

'पार्टी मुझे मंदिर से भी बढ़कर है, मैं पार्टी का बुरा नहीं कर सकती', जानिए किस बात पर उमा भारती ने कह दी ऐसी बात

Uma Bharti in MP: पूर्व सीएम उमा भारती शुक्रवार को अपने गृह ग्राम पहुंची और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए अपनी पार्टी को ही मंदिर बताया.

Read Time: 2 mins
'पार्टी मुझे मंदिर से भी बढ़कर है, मैं पार्टी का बुरा नहीं कर सकती', जानिए किस बात पर उमा भारती ने कह दी ऐसी बात
टीकमगढ़ पहुंची उमा भारती

Lok Sabha Election 2024: टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat) पर शुक्रवार को मतदान हुआ. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) अपने गृह ग्राम डुंडा में मतदान करने आई. शाम 5 बजे से पहले वह अपने टीकमगढ़ सिविल लाइन (Tikamgarh Civil Lines) के निवास पर मंदिर में पूजा अर्चना की फिर पत्रकारों से मुलाकात की. जब उनसे पूछा गया कि आपके गंगा सफाई का सपना अधूरा रहा क्योंकि इस बार आपको लोकसभा का टिकट नहीं मिला था, इसपर उन्होंने जवाब दिया कि आप मेरा यह कह कर अपमान कर रहे हो. मैंने 22 जनवरी को बोल दिया था पार्टी और संगठन को की मुझे चुनाव नहीं लड़ना है.

पार्टी मेरे लिए राम मंदिर से कम नहीं-उमा भारती

पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि मैंने पार्टी को 1980 से अपने खून-पसीने से सींचा है. पार्टी मेरे लिए राम मंदिर से कम नहीं है. मैं पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचा सकती हूं. भारतीय जनता पार्टी मेरे लिए सब कुछ है. जब उनसे पूछा गया कि क्या इसी को लेकर चुनाव में आपको पार्टी ने स्टार प्रचार नहीं बनाया जिस कारण आपकी सक्रियता नहीं दिखी तो वह बोली, 'मैं धार्मिक आयोजन में व्यस्त रही' और सवाल टाल गई.

ये भी पढ़ें :- कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर बढ़ रही, बेमेतरा में अमित शाह बोले- न तीन तलाक वापस लेंगे न ही धारा 370

कांग्रेस के ईवीएम वाली याचिका पर दिया ये जवाब

उमा जी से जब पूछा गया कि कांग्रेस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में जो याचिका दायर की थी वह खारिज कर दी गई. तो उमा का कहना रहा, 'जब कांग्रेस पार्टी चुनाव हारी थी तब उन्होंने यह याचिका लगाई थी और जब चुनाव जीत गए तो उन्होंने उसमें इंटरेस्ट नहीं लिया था. वही, जब उनसे पूछा गया कि इस बार मतदान कम हुआ तो उन्होंने कहा अभी इस पर कुछ नहीं कह सकती, अभी टाइम है. मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा.  

ये भी पढ़ें :- विष्णु अवतार से PM Modi की तुलना को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा- ये अति है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: योग की आश्चर्यजनक तस्वीर आई सामने, अमृत सरोवरों के वेस्टवियर पर अधिकारियों ने किए योगासन  
'पार्टी मुझे मंदिर से भी बढ़कर है, मैं पार्टी का बुरा नहीं कर सकती', जानिए किस बात पर उमा भारती ने कह दी ऐसी बात
Mohan Yadav reached the house of the martyred soldier announced assistance of one crore rupees
Next Article
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
Close
;