विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर बढ़ रही, बेमेतरा में अमित शाह बोले- न तीन तलाक वापस लेंगे न ही धारा 370

Amit Shah in Chhattisgarh: कांग्रेस, छत्तीसगढ़ बनाने का विरोध करती थी, BJP के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ बनाया. 20 साल तक, प्रदेश में भाजपा सरकार चली, इस दौरान बीजेपी ने बीमारू छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़ बनाया.

Read Time: 4 mins
कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर बढ़ रही, बेमेतरा में अमित शाह बोले- न तीन तलाक वापस लेंगे न ही धारा 370

Amit Shah addresses a public meeting in Bemetara: द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के दूसरे चरण की वोटिंग (India Election 2024 2nd Phase Voting) के दौरान अपनी पार्टी के प्रचार में जुटे रहे. पहले मध्य प्रदेश की गुना और राजगढ़ सीट पर चुनावी सभा की उसके बाद छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नक्सलवाद का पालन पोषण किया. 2014 में मोदी जी जब प्रधानमंत्री बने, 10 वर्ष के अंदर पूरे देश से नक्सलवाद समाप्त हुआ, लेकिन छत्तीसगढ़ में बच गया, क्योंकि यहां भूपेश कका की पंजा छाप सरकार थी. जब आपने विष्णुदेव साय को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया, 4 महीने के अंदर ही प्रदेश से 90 नक्सलियों को समाप्त किया, 123 लोग अरेस्ट किए गए और सवा दो सौ लोग हथियार छोड़कर शरण में आए.

बीजेपी ने बीमारु छत्तीसगढ़ को विकसित बनाया

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस, छत्तीसगढ़ बनाने का विरोध करती थी, BJP के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ बनाया. 20 साल तक, प्रदेश में भाजपा सरकार चली, इस दौरान बीजेपी ने बीमारू छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़ बनाया. जो लोग वोट बैंक की राजनीति के लिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दें, उन्हें देश पर राज करने का कोई हक नहीं है.

12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी, घमंडिया गठबंधन के नाम से नया कपड़ा पहन कर आई है. ये रामलीला मैदान में इकट्ठे होते हैं और कहते हैं कि हमें चुनो... मोदी जी देश को बर्बाद कर देंगे! अरे, मोदी जी ने देश को 11वें नंबर के अर्थतंत्र से 5वें नंबर का अर्थतंत्र बनाया है.

अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री

कांग्रेस ने नक्सलवाद को पाला-पोषा

सभा में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नक्सलवाद का पालन पोषण किया. 2014 में मोदी जी जब प्रधानमंत्री बने, 10 वर्ष के अंदर पूरे देश से नक्सलवाद समाप्त हुआ, लेकिन छत्तीसगढ़ में बच गया, क्योंकि यहां भूपेश कका की पंजा छाप सरकार थी. जब आपने विष्णुदेव साय को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया, 4 महीने के अंदर ही प्रदेश से 90 नक्सलियों को समाप्त किया, 123 लोग अरेस्ट किए गए और सवा दो सौ लोग हथियार छोड़कर शरण में आए.

अमित शाह ने कहा ये कांग्रेस फिर से देश की जनता के सामने झूठ बोल रही है. इन्होंने अपने घोषणापत्र में कहा है कि हम अल्पसंख्यकों के लिए अलग कानून बनाएंगे. ये कांग्रेस पार्टी, मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर आगे बढ़ रही है, लेकिन राहुल बाबा... न आपको देश की जनता चुनने वाली है, न ही तीन तलाक वापस आने वाला है और न ही धारा 370 वापस आने वाली है.

अमित शाह ने कहा वोट बैंक की लालच में, कांग्रेस ने अनेकों वर्षों तक जम्मू-कश्मीर में धारा-370 को संभाल कर रखा. आप सब ने मोदी जी को दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाया. मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को समाप्त कर, जम्मू-कश्मीर को देश का अभिन्न अंग बनाया.

यह भी पढ़ें : क्या शरिया कानून से देश चलना चाहिए? गुना-राजगढ़ में कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, कहा-हम लागू करेंगे UCC

यह भी पढ़ें : खजुराहो-सूरत जैसा न हो जाए खेला! इसलिए कांग्रेस ने BJP के सामने बदली रणनीति, जानिए इनकी राजनीति?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजेंडा लेकर बढ़ रही, बेमेतरा में अमित शाह बोले- न तीन तलाक वापस लेंगे न ही धारा 370
Bus full of devotees overturns on Agra-Lucknow Expressway 40 injured 3 Death
Next Article
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल
Close
;