विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: "नतीजे होंगे एग्जिट पोल से भी बेहतर" इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने दिया राहुल गांधी को जवाब

Exit Polls Results: चुनाव शुरू होने से पहले नेताओं में शुरू हुई जुबानी जंग एग्जिट पोल आने के बाद भी जारी है. आपको बता दें अधिकतर एग्जिट पोल में एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनती हुई दिख रही है. जिसके बाद राहुल गांधी ने एग्जिट पोल के ऊपर कटाक्ष किया था.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election 2024: "नतीजे होंगे एग्जिट पोल से भी बेहतर" इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने दिया राहुल गांधी को जवाब
MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने दिया राहुल गांधी को जवाब

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के सातवें चरण का मतदान (Lok Sabha Election 7th Phase Voting) 1 जून को हो गया. इसी के साथ लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) पूरी तरह से संपन्न हो गए. साथ ही एक्जिट पोल के नतीजे भी सामने आ गए. इनमें ज्यादातर एनडीए (NDA) को पूर्ण बहुमत दे रहे थे. इन एक्जिट पोल को कांग्रेस (Congress) के प्रमुख नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी पोल बता दिया. बीजेपी (BJP) के नेता भी इसके बाद कहां पीछे रहने वाले थे. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नगरीय प्रशासन मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इसका जवाब दे दिया. उन्होंने इंदौर (Indore) में कहा कि 4 तारीख को एक्जेक्ट पोल (Results) आ जाएंगे जो एग्जिट पोल से भी बेहतर होंगे.

असली नतीजे एग्जिट पोल से भी होंगे बेहतर

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एग्जिट पोल को मोदी पोल बताने पर कहा की नतीजे एग्जिट पोल से भी बेहतर होंगे. अभी एग्जिट पोल का रोना रो रहे हैं. 4 तारीख के बाद ईवीएम पर सवाल उठाएंगे. जब ईवीएम से चुनाव जीतते है तो राहुल गांधी उसकी पूजा करते हैं और जब हारते है तो सारा दोष ईवीएम पर डाल देते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

चुनाव के बाद भी जारी है जुबानी जंग

चुनाव शुरू होने से पहले नेताओं में शुरू हुई जुबानी जंग एग्जिट पोल आने के बाद भी जारी है. आपको बता दें अधिकतर एग्जिट पोल में एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनती हुई दिख रही है. जिसके बाद राहुल गांधी ने एग्जिट पोल को मोदी पोल बता दिया था. असली नतीजे तो 4 जून को ही सामने आएंगे. देखना दिलचस्प होगा कि राहुल गांधी की बात सही निकलती है या फिर बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय की बात सही साबित होगी. 

ये भी पढ़ें MP News: फ्लैट में रह रहे थे 82, 85 व 104 वर्ष के 3 बुजुर्ग, अचानक खो गई चाबी, देखिए किस हाल में निकाले गए बाहर

ये भी पढ़ें पति- पत्नी और दो बच्चों का एक ही चिता पर किया गया अंतिम संस्कार, जिसने भी देखा आंखों में भर आए आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
Lok Sabha Election 2024: "नतीजे होंगे एग्जिट पोल से भी बेहतर" इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने दिया राहुल गांधी को जवाब
MP Weather News Today Barish Lightning Strikes Kill 5 Injure 7
Next Article
MP में आफत लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से 5 की मौत, 7 झुलसे
Close
;