MP में पैसों के लालच में पति ही करवाता था अपनी पत्नी की शादी, भांडा फूटा तो और भी खुले राज 

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में लुटेरे पति-पत्नी का भंडाफोड़ हुआ है. यहां पति अपनी पत्नी का भाई बनकर उसकी शादी कराता था और उनसे पैसे ऐंठता था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पैसों के लालच में एक युवक अपनी ही पत्नी का भाई बनकर कई शादियां करवा चुका है. इस पूरे मामले में एक गैंग काम कर रहा था, इसका भंडाफोड़ होते ही पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार अब भी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल खरगोन के एक गांव की रहने वाली महिला अपने घर से लापता थी. इसकी सूचना महिला की मां ने पुलिस को दी. पुलिस को की गई शिकायत में गुम हुई महिला की मां ने बताया कि हमारी बेटी कई दिनों ने लापता हो गई है. इसकी जानकारी दामाद निखिल ने दी है. मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जब महिला के पति से ही पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले से राज उठ गया.

Advertisement
महिला के पति ने पुलिस के सामने स्वीकारा की वह पैसों के लालच में अपनी पत्नी की शादियां करवाता था. पत्नी का भाई बनकर रिश्ता तय करवाता और उसे किसी और की दुल्हन बनाकर लड़के वालों से लाखों रुपये ऐंठता था. 

महिला ने भी खोले राज 

इधर पुलिस ने आरोपी के बताने के बाद महिला को ट्रेस किया. महिला से भी पूछताछ की तो उसने भी सारे राज खोल दिए. महिला ने बताया कि उसके पति और चार अन्य व्यक्ति ने मिलकर राजस्थान के टोकर गांव में एक व्यक्ति से उसकी शादी करवाई थी और उसके बाद दो लाख रुपए लिए थे. शादी के चार दिन के बाद बहाना बनाया कि दुल्हन के भाई का एक्सीडेंट हो गया है और उसे लेकर आ गए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी

Advertisement

लुटेरे पति-पत्नी गिरफ्तार 

इधर पुलिस ने लुटेरे पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस गैंग में शामिल अन्य 4  लोगों की तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी मंडलोई ने बताया कि जिले के बिटनेरा गांव की एक महिला ने अपनी बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पूरे मामले की जाँच की गई तो महिला के बेटी-दामाद लुटेरे निकले। महिला का पति अपनी पत्नी का नकली भाई बनकर उसकी शादी करवाता और लड़के वालों से पैसे ऐंठता था. इस गैंग में और भी लोग शामिल हैं. आरोपी पति-पत्नी की गिरफ्तारी कर ली गई है, बाकी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है,. 

ये भी पढ़ें MP News: नेम प्लेट लगाने के आदेश पर उज्जैन नगर निगम की आई सफाई,  खबर को लेकर कही ये बात

Topics mentioned in this article