MP में मौत का कुआं! जहरीली गैस रिसाव से चाचा-भतीजा सहित 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से एक साथ चार लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Madhya Pradehs News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के जुहली गांव में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक साथ 4 लोगों के मौत की खबर आई. इनमें दो तो चाचा-भतीजा ही हैं. ये सभी सबमर्सिबल पंप को देखने के लिए कुएं में एक के बाद एक उतरे थे. इस मामले के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से सभी शवों को बरामद कर लिया है.मामले की जांच की जा रही है. 

ये है मामला 

दरअसल यहां के जुहली गांव के रहने वाले संजय दुबे के कुएं में सबमर्सिबल पंप खराब हो गया था. जिसे निकालने के लिए पिंटू कुशवाहा कुएं में उतरा था. काफी देर तक वह बाहर नहीं निकला तो उनका 22 साल का भतीजा कुएं में उतरा. वह भी बेहोश हो गया. जब इन दोनों के बारे में कुछ भी पता नहीं चलता तो दो ग्रामीण भी कुएं में उतर गए. लेकिन वे भी बेहोश हो गए और कुएं से नहीं निकल पाए. एक-एक कर कुएं में उतरे इन लोगों के बारे में जब काफी देर तक पता नहीं चला तो गांव में हड़कंप मच गया. 

Advertisement

इस घटना पर CM मोहन यादव ने भी दुख जताते हुए लिखा है कि- 

कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा के ग्राम जुहली में किसान द्वारा अपने खेत के कुएं में सबमर्सिबल मोटर पंप लगाते समय जहरीली गैस के रिसाव से हुई दुर्घटना में 4 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का समाचार हृदयविदारक है. मैं बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगतों की पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. चारों मृतकों के शव को रेस्क्यू टीम की मदद से कुएं से बाहर निकाल लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें बैंक में 22 कैरेट सोना गिरवी रखा, लॉकर से निकला तो चांदी में बदल गया, पूरा मामला उड़ा देगा आपके होश

Advertisement

ये भी पढ़ें BJP के वरिष्ठ नेता प्रभात झा का निधन, लंबी बीमारी के बाद 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Topics mentioned in this article