ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां राजमाता माधवी का निधन, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस

Madhavi Raje Scindia Passes Away: माधवी राजे (Madhavi Raje Scindia) का पिछले दो महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था और वो निमोनिया के साथ-साथ सेप्सिस से भी पीड़ित थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Madhavi Raje Death: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) का बुधवार, 15 मई की सुबह निधन हो गया. उन्होंने आज सुबह 9.28 बजे दिल्ली एम्स (AIIMS) अंतिम सांस ली. सिंधिया परिवार की राजमाता बीते कुछ दिनों से एम्स में वेंटिलेटर पर थीं.

पिछले दिनों तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले ही ज्यादा तबीयत बिगड़ने की वजह से सिंधिया परिवार की राजमाता को दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था.

9.28 बजे ली आखिरी सांस

सिंधिया कार्यालय ने कहा, 'बड़े दुःख के साथ ये साझा करना चाहते हैं कि राजमाता साहब नहीं रही. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता और ग्वालियर राज घराने की राजमाता माधवी राजे सिंधिया जी का इलाज पिछले दो महीनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था. पिछले दो सप्ताह स्थिति बेहद क्रिटिकल थी. आज सुबह 9.28 बजे उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आख़िरी साँस ली. ऊं शान्ति.' 

16 मई को ग्वालियर में किया जाएगा अंतिम संस्कार

दिल्ली में निधन के बाद माधवी राजे के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर लाया जाएगा, जहां 11 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

ये भी पढ़े: RR vs PBKS: आज राजस्थान और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानें बरसापारा की पिच पर किसका होगा राज?

Advertisement