विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2024

जीतू पटवारी ने कहा भगवान राम में बसती है उनकी आत्मा, अयोध्या जाकर करेंगे प्रार्थना

जीतू पटवारी ने कहा भगवान राम में उन सब की आत्मा बसती है. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह और उनके जैसे कई कार्यकर्ता भगवान राम में पूरी आस्था रखते हैं और राम से किनारा करने का सवाल ही नहीं है. 

जीतू पटवारी ने कहा भगवान राम में बसती है उनकी आत्मा, अयोध्या जाकर करेंगे प्रार्थना
जीतू पटवारी ने राम मंदिर को लेकर ये कहा

Madhya Pradesh News:  पूरे देश में इस समय अयोध्या के राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. राजनीतिक पार्टीओं के लिए यह श्रद्धा के साथ-साथ राजनीति का विषय भी बन रहा है. देश का दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में इसको लेकर श्रद्धा के साथ-साथ राजनीति भी तेज हो गई है. कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेशक किनारा कर रही हो लेकिन प्रदेश के नवनिर्वाचित कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कहा है कि लाखों कांग्रेसी कार्यकर्ता ना केवल अयोध्या जाएंगे, बल्कि भगवान राम से प्रार्थना भी करेंगे.

राम में बसती है सबकी आत्मा...

उन्होंने कहा कि भगवान राम में उन सब की आत्मा बसती है. एनडीटीवी से बात करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने साफ तौर पर कहा कि वह और उनके जैसे कई कार्यकर्ता राम में पूरी आस्था रखते हैं और राम से किनारा करने का सवाल ही नहीं है. सोनिया गांधी की बात पर सफाई देते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि वह प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से दूर हैं, लेकिन राम की आस्था और राम के दर्शन से दूर नहीं है.

ये भी पढ़ें सावधान! मसाले की जगह कहीं आप 'कचरा' तो नहीं खा रहे हैं? इस फैक्ट्री में मिला 300 KG लकड़ी का बुरादा

कार्यकर्ताओं से कहा निराशा से नहीं लड़ी जाती है लड़ाई

प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी गुरुवार को शिवपुरी पहुंचे थे, उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि निराशा से लड़ाई नहीं लड़ी जाती. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि मैं खुद एक जमीन से जुड़ा कार्यकर्ता हूं और मुझे आप सब के दर्द का बखूबी एहसास है. इस बीच कहीं ना कहीं शिवपुरी जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में बहुत ज्यादा नाराजगी देखी गई. विधानसभा टिकट के बंटवारे को लेकर कार्यकर्ता नाराज नजर आए. वहीं दूसरी तरफ एक मात्र चुने गए पोहरी के विधायक कैलाश कुशवाहा के फोटो को मंच पर लगे बैनर में जगह नहीं मिलने से उनके समर्थकों ने नारेबाजी कर दी. इन सब पर जीतू पटवारी ने हंसते हुए चुटकी ली और कहा कि मैं परिवार का सदस्य हूं आप सब का आक्रोश सुनने के लिए हमेशा हाजिर हूं लेकिन जब कार्यकर्ताओं ने विरोध करना शुरू किया तो फिर खुद कैलाश कुशवाहा को सामने आना पड़ा और अपने समर्थकों से आग्रह करना पड़ा कि वे शांत हो जाए. 

ये भी पढ़ें Satna के जिला अस्पताल में ऐसी बदबू कि 'सरकार' ने छिपाई नाक, ठेकेदार को लगी जमकर फटकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
जीतू पटवारी ने कहा भगवान राम में बसती है उनकी आत्मा, अयोध्या जाकर करेंगे प्रार्थना
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close