विज्ञापन

Indore: महिला ने आरक्षक पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, बच्चों से मारपीट का भी दिखाया वीडियो

Dowry harassment: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने अपने आरक्षक पति पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में कहा कि आरक्षक पति मेरे और बच्चों के साथ मारपीट करता है. इसके अलावा पत्नी ने अपने पति और उसके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है. 

Indore: महिला ने आरक्षक पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, बच्चों से मारपीट का भी दिखाया वीडियो

Indore News Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एस.ए.एफ. बटालियन में आरक्षक के पद पर कार्यरत पुलिसकर्मी का पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरक्षक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहा है. इस मामले में पीड़ित पत्नी ने पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत भी दर्ज करवाई है. साथ ही पत्नी ने अपने पति और उसके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. 

आरक्षक पर बच्चों के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप

महिला ने शिकायत में कहा कि उसका पति मनोज कुमार इंदौर में आरक्षक के पद पर कार्यरत है. वह चरित्र शंका को लेकर उसके साथ मारपीट के अलावा बच्चों के साथ भी गलत व्यवहार करते हैं. महिला ने पति की बच्चों के साथ मारपीट की वीडियो भी दिखाई है. 

पति और उसके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

अपनी शिकायत में पत्नी ने पति और उसके परिवार दहेज़ के लिए प्रताड़ित करते हैं. पति रोजाना शाम को जब लौटकर कर घर आते है तो मेरी सास और जेठ फोन पर मुझसे कहते हैं कि तेरे मां-बाप ने हमे दहेज में दिया ही क्या है? मैं अपने बच्चों को इंदौर में ही पढ़ाना चाहती हूं, लेकिन पति के भाई रामविलास कौशल मुझे धमकी देते है कि उन्होंने अपने भाई की नौकरी 3.50 लाख रुपये देकर लगवाई है. पति ने 6 लाख 50 हजार का लोन ले रखा है.

ये भी पढ़े: MP में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लड़कों की मौत, एक घायल; CM ने जताया दुख, 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana 2024: तीर्थ दर्शन ट्रेन आज से हो रही है शुरू, जानिए पूरा शेड्यूल
Indore: महिला ने आरक्षक पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, बच्चों से मारपीट का भी दिखाया वीडियो
Teacher Recruitment Exam Guest teachers in MP are troubled, permanent teachers are not being recruited in government schools, High Court issued notice sought reply
Next Article
MP में स्थायी टीचर्स की भर्ती नहीं, एक लाख से ज्यादा अतिथि शिक्षकों से करायी जा रही पढ़ाई, HC ने मांगा जवाब
Close