विज्ञापन

Indore : दो मुख्य मास्टरमाइंड ने कबूल की रेप की बात ! पीड़िता का बयान दर्ज होना बाकी

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर के पर्यटन स्थल जाम गेट में हुई लूट और कथित गैंगरेप की घटना से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. मामले में दो मुख्य मास्टर माइंड ने में रेप करने की बात स्वीकारी है.

Indore : दो मुख्य मास्टरमाइंड ने कबूल की रेप की बात ! पीड़िता का बयान दर्ज होना बाकी
फोटो - घटना स्थल

Indore Rape Case : मध्य प्रदेश के इंदौर के पर्यटन स्थल जाम गेट में हुई लूट और कथित गैंगरेप की घटना से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. मामले में दो मुख्य मास्टर माइंड ने में रेप करने की बात स्वीकारी है. हालांकि घटना को हुए 72 घंटों से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन कथित तौर पर जिस महिला के साथ गैंगरेप के आरोप है. उस पीड़ित महिला ने अबतक अपने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं. आपको बता दें कि इस मामले में  जाम गेट के पास मंगलवार देर रात एक सनसनीखेज घटना में दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया. लूटपाट की नीयत से आए बदमाशों ने आर्मी अफसरों के साथ मारपीट की. सभी पीड़ितों को महू के सिविल अस्तपाल में भर्ती किया गया है. दोनों अफसरों के बयान हो चुके हैं लेकिन जिस महिला के साथ गैंगरेप का आरोप है उसके बयान अभी तक नहीं हुए हैं.

किन दो आरोपियों ने कबूली बात

दुष्कर्म की बात को कबूल करने वाले मास्टरमाइंड में अनिल और रितेश के नाम शामिल है. पूछताछ के बाद  आगे अब पुलिस सैंपल लेकर जांच के लिए भेज रही है.  इस खबर की पुष्टि DIG निमिष अग्रवाल ने की है. उन्होंने बताया कि  प्रथम दृष्टया पूछताछ में दोनों आरोपियों ने घटना के तथ्य और FIR के तथ्य को स्वीकारा है. साथ ही आरोपियों ने दुष्कर्म की बात को भी कबूल किया है.

अभी पीड़िता का बयान दर्ज नहीं

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से ही वो काफी सहमी हुई है और सदमे में है. जितनी बार पुलिस ने प्रयास किया, महिला ने बयान देने से इंकार कर दिया. खुद इंदौर ग्रामीण इलाके की एसपी हितिका वासल का कहना है कि जब महिला कंफर्टेबल होंगी तभी उनका बयान लिया जाएगा.

कजलीगढ़ किले को लेकर 'खुलासा'

यही नहीं, अब तक ये बात भी सामने आई है कि  इंदौर के ही कजलीगढ़ किले (Kajaligarh Fort) में एक गिरोह ने 2 साल में 45 लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. आपको इस पर शायद यकीन न हो लेकिन कुछ लोग मौजूदा वारदात को भी इससे जोड़कर देख रहे हैं.... हालांकि खुद इंदौर ग्रामीण (Indore Rural Police) की SP हितिका वासल ने साफ किया है कि उस वारदात का उससे कोई कनेक्शन नहीं है.

इसे पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

इंदौर के कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का सच क्या ? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गजब है, यहां टीचर ने बच्चों को दे दी थी टीसी, कहा- बहुत पढ़ लिए...अब हो गए निलंबित
Indore : दो मुख्य मास्टरमाइंड ने कबूल की रेप की बात ! पीड़िता का बयान दर्ज होना बाकी
Heavy Rain Claims Lives of Two Children in Bhind; Friends Unable to Help
Next Article
Bhind : तेज़ बारिश के पानी में डूब कर 2 मासूम की मौत, पास खड़े दोस्त नहीं कर पाए मदद
Close