MP News: इंदौर पुलिस ने जीता दिल, करीब 50 लाख के मोबाइल फोन जब्त कर, उनके मालिकों को सौंपे

Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच ने करीब 50 लाख के मोबाइल फोन ढूंढ निकाले और उनके मालिकों को वापस कर दिए. जिसके बाद मोबाइल मालिकों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
MP Police: इंदौर पुलिस ने कई लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल फोन वापस लौटाए

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) की इंदौर पुलिस (Indore Police) एक ऐसा काम किया है जिससे कई लोगों के चेहरे पर खुशियां आ गई हैं. इंदौर पुलिस ने रैली, बाजार, घर और ऑफिस से लोगों के खोए हुए 262 मोबाइल फोनों को उनके मालिकों को लौटा दिए हैं. जिन्हें उनके खोए हुए मोबाइल फोन मिले हैं उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी.

पुलिस कई राज्यों से ढूंढकर लाई है मोबाइल

इंदौर पुलिस ये मोबाइल कई राज्यों से ढूंढकर लाई है. पुलिस के इस कदम से सभी के चेहरे खिल गए हैं. सभी पुलिस के इस कदम को काफी एप्रीशियेट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंदौर पुलिस ने करीब 262 मोबाइल धारकों को उनके मोबाइल फोन वापस लौटाकर राहत दी है.

जब्त मोबाइल फोनों की कीमत 50 लाख के आसपास

दरअसल ये सभी गुम मोबाइल इंदौर क्राईम ब्रांच द्वारा संचालित की जा रही "सिटीजन कॉप' एप्लीकेशन पर प्राप्त शिकायतों के बाद विभिन्न राज्यों से जब्त किए गए थे. पुलिस ने अपनी प्रेस ब्रीफिंग में बताया कुल 262 मोबाईल फोन जब्त किए गए हैं. इनमें हजारों रूपए की कीमत के मंहगे मोबाईल फोन भी शामिल हैं, जिनकी कीमत 50 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें Indian Railways: आज से नहीं चलेंगी ये ट्रेनें, यहां उनके नाम और कैंसिल होने का दिन जानकर किसी भी असुविधा से बचें...

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: ये कैसी नसबंदी? जिसके बाद हो रही है कुत्तों की मौत, नगर निगम पर उठे सवालिया निशान...


 

Topics mentioned in this article