खून-पसीने की कमाई से खरीदा मकान, बिल्डर ने तोड़ा तो भटकने पर मजबूर हुई पीड़िता

MP News: एमपी के इंदौर में भू-माफिया से परेशान एक पीड़िता अपने बच्चों को साथ रीगल चौराहे पर चीख रही है. वजह ये है कि पीड़िता का मकान बिल्डर ने तोड़ दिया है, अब वो बेघर हो गई है. दो बच्चों औऱ पति के साथ तेज धूप पर प्रदर्शन कर रही है.इच्छा मृत्यु की मांग भी कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भू माफिया से पीड़ित परिवार इच्छा मृत्यु की मांग को करते हुए किया प्रदर्शन.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रीगल चौराहे पर एक पीड़ित परिवार के साथ इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए प्रदर्शन करने पहुंची. तेज धूप है, हाथों में तख्ती है, पति और बच्चों के साथ प्रदर्शन कर रही है. इस परिवार का आरोप है कि उनके मकान को तोड़ दिया गया है.जिस बिल्डर ने मकान तोड़ा है, उस पर कार्रवाई नहीं हुई है. प्रदर्शन कर रही पीड़िता ने कहा कि बिल्डर रोहित शाक्या से उसके पति मोहन प्रताप शर्मा (टैक्सी ड्रायवर) ने  रॉयल टाउन, ग्राम महुगांव, में  420 स्क्वे. फीट का प्लॉट खरीदा था. जिस पर  12, लाख 40 हजार रुपये का लोन कराया था.जिसके पैसों से मकान का काम पूरा किया गया था. 

अपना ताला लगा दिया

पीड़िता ने कहा कि बिल्डर को पूरी राशि दे दी गई है. उसके बाद भी हमे बिना वजह के परेशान किया जा रहा है. बिल्डर रोहित और दिलीप दोनों पार्टनर है. इनके बीच विवाद हो गया है. बिल्डर ने पहले मेरे सूने मकान का ताला तोड़ा, फिर उसमे अपना ताला लगा दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Chhindwara Murder: 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये

Advertisement

मारपीट का भी आरोप

पीड़िता जब इस मामले की रिपोर्ट करने पुलिस थाने पहुंची तो वहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई. टीआई कुलदीप खत्री ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. दो दिन बाद रोहित और उसके अन्य साथियों ने मिलकर पीड़िता के साथ हाथापाई की. पीड़ित पक्ष ने कहा कि इसके बाद भी हमारी नहीं सुनी जा रही है. न प्रशासन की तरफ से कोई मदद की जा रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: सरोज पांड़े की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम