विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: सरोज पांड़े की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम

Lok Sabha Election 2024 Chhattisgarh: कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने दिए एक बयान में कहा कि, पूरे देश में भाजपा के पक्ष में माहौल है, देश भाजपा 400 लोकसभा सीट जिताने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बना रही है.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha 2024: सरोज पांड़े की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम
सरोज पांडे (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 आखिरी चरण में पहुंच गया है. 1 जून को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होगा और 4 जून को मतगणना के बाद केंद्र में नई सरकार गठन होगा, लेकिन इससे पहले राष्ट्रीय भाजपा उपाध्यक्ष सरोज पांड़े ने दावा किया है कि भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने दिए एक बयान में कहा कि, पूरे देश में भाजपा के पक्ष में माहौल है, देश भाजपा 400 लोकसभा सीट जिताने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बना रही है.

4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारी का जायजा लेने आई थीं राष्ट्रीय उपाध्य़क्ष

गौरतलब है गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला मुख्यालय में आगामी 4 जून कोहोने वाली मतगणना की तैयारी का जायजा लेने आई राष्ट्रीय उपाध्य़क्ष ने कोरबा लोकसभा लोकसभा क्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा मतगणना केंद्र की जा रही तैयारी पर संतोष जताते हुए उन्होंने सीसीटीवी वगैरा लगाए गए हैं कोई आपत्ति जैसी बात नहीं है.

विभिन्न हिस्सों में चुनाव प्रचार के लिए गई, पूरे देश में भाजपा के पक्ष में जोरदार माहौल

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सरोज पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 6 चरण संपन्न हो चुके हैं तथा अब सातवें चरण का मतदान होना है. उन्होंने कहा कि वह देश के विभिन्न हिस्सों में चुनाव प्रचार के लिए गई और लोगों के बीच जाने पर यह स्पष्ट है कि पूरे देश में भाजपा के पक्ष में जोरदार माहौल है.

देश की जनता पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है

देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है और जनता भाजपा को 400 पार कराने के साथ नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना रही है. सरोज पांडे ने आगे कहा कि कांग्रेस द्वारा महिलाओं को एक लाख नकद सालाना देने की घोषणा का कोई असर नहीं हुआ है,

कांग्रेस की घोषणा का छत्तीसगढ़ की जनता पर  कोई असर दिखाई नहीं दिया

कांग्रेस द्वारा महिलाओं को सालाना एक लाख रुपए नकद देने की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए सरोज पांडे ने कहा कि, देश में भी और छत्तीसगढ़ में भी इस घोषणा का कोई असर दिखाई नहीं दिया, हम कोरबा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतकर 400 पार का आंकड़ा प्राप्त करेंगे.

सरोज पांडे ने कहा, मतगणना के बाद टीएमसी और इंडी गठबंधन नहीं चलने वाला है

टीएमसी द्वारा इंडी गठबंधन की बैठकों में शामिल नहीं होने के सवाल पर पांडे ने कहा कि इसका मतलब यह है कि चुनाव के बाद इनका गठबंधन चलने वाला नहीं है और यह लोग किसी के डर से एक हुए थे, जो चुनाव के बाद अलग-अलग हो जाएंगे. बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 मे टीएमसी और इंडिया गठबंधन अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-4 तारीख को सच होगा 400 पार का नारा, नतीजों पर पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इलाज बाद में ! अगर सांप काट ले तो इस गांव के लोग करते हैं ये काम
Lok Sabha 2024: सरोज पांड़े की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम
ambikapur Was demanding bribe to make passport, ACB arrested him red handed
Next Article
Chhattisgarh: पासपोर्ट बनाने के लिए मांग रहा था रिश्वत, ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार
Close
;