विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara Murder: 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये

MP News: मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के छिंदवाड़ा से बीते दिन 8 सदस्यों की हत्या करके एक सिरफिरे युवक ने फांसी लगा ली. इस नृशंस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. आज पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने बोदल कछार पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है. चेक भी सौंपा है.

Read Time: 3 mins
Chhindwara Murder: 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये
पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने बोदल कछार पहुंची, घटना पर व्यक्त किया शोक.

MP Chhindwara Murder Case: एमपी (Madhya pradesh) के छिंदवाड़ा में आठ लोगों की नृशंस हत्या के मामले की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. वहीं, वारदात के बाद छिंदवाड़ा (Chhindwara News) में हड़कंप मचा हुआ है. मध्य प्रदेश सरकार की पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने बोदल कछार पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. इस हादसे में परिवार की दो बहनें बच गई हैं, जो विवाहित थीं और अपने ससुराल में थी. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की तरफ से परिवार को दस लाख रुपये और घायल बालक को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है. 

सिरफिरे ने 8 सदस्यों की हत्या करके खुद लगा ली थी फांसी 

सरकार की तरफ से मृतकों की अंत्येष्टि के लिए 10-10 हजार रुपये और तत्काल सहायता के तौर पर 50-50 हजार रुपये दिया गया है.  घायल के तत्काल इलाज के लिए 50 हजार रुपये के चेक पीएचई मंत्री ने पीड़ित परिवार की बहनों को सौंपे. इसके साथ ही उन्होंने शासन की तरफ से घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया. मृतकों का पोस्टमार्टम चल रहा है, देर शाम सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि छिंदवाड़ा के तामिया ब्लॉक के बोदल कछार गांव में मंगलवार की रात एक सरफिरे युवक ने अपने परिवार के 8 सदस्यों की हत्या करके खुद फांसी लगा ली थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: सरोज पांडे की गारंटी, भाजपा कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लहराएगी परचम

कमलनाथ ने कड़े कदम उठाने की मांग की

छिंदवाड़ा में आठ लोगों की नृशंस हत्या पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से अपनी पीड़ा व्यक्त की है. उन्होंने सरकार से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है. कमलनाथ ने सच्चाई सामने लाने और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की भी मांग की है. कमलनाथ ने कहा कि मैं इस हृदय विदारक घटना से दुखी, आहत और स्तब्ध हूं. मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. 

ये भी पढ़ें- Chhindwara Murder Case: पूर्व CM कमलनाथ ने छिंदवाड़ा हत्याकांड पर जताया दुख, कहा-मामले की उच्च स्तरीय जांच हो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
Chhindwara Murder: 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;