"मुझे इग्नोर मत करना, मेरी बात ध्यान से सुनना"... और भेज दी पत्नी की सहेली की अश्लील फोटो

Madhya Pradesh Crime : अपनी पत्नी की सहेली को फर्जी  इंस्ट्राग्राम आईडी से उसी का न्यूड फोटो भेज कर धमकाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.    

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया आईडी  पर एक महिला की न्यूड फोटो (Nude Photo) भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मामला इंदौर के परदेशीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला की सहेली का पति निकला. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये है मामला 

दरअसल  एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसे इंस्टाग्राम के आईडी devil.in से उसे मैसेज आया. जिसे पहले तो उसने इग्नोर कर दिया.  लेकिन बाद में फिर एक मैसेज आया कि मुझे इग्नोर मत करना मेरी बात ध्यान से सुनना, मुझे ब्लॉक भी मत करना. फिर धमकी देकर एक न्यूड फोटो भेज दिया. जब महिला ने देखा तो उसके होश उड़ गए. आरोपी ने उस महिला की ही फोटो को एडिट कर न्यूड कर दिया था. धमकी भी दी गई कि यह बात किसी को मत बताना. वरना इस फोटो को वायरल करने की भी धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपी ने उसे वॉइस कॉल भी किया. लेकिन डाटा बंद होने से कॉल नहीं आई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Advertisement

घर वालों को बताई सारी बात  

परेशान युवती ने यह बात अपने परिवार वालों को बताई और  उसकी शिकायत पुलिस को की. पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल कर पाया कि फर्जी इंस्टाग्राम आईडी है. यह कोई और नहीं बल्कि शिकायत कर्ता की सहेली का पति ऑपरेट कर रहा है. साइबर एक्सपर्ट की टीम  नगर निगम के कंप्यूटर ऑपरेटर शाजापुर के रहने वाले यश भावसार तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, क्या अपने ही गृह क्षेत्र की सीट बचा पाएंगे दीपक - किरण ?

                  

Topics mentioned in this article