MP News: चेतावनी को दरकिनार कर दिगंबर वाटरफॉल में नहाने गई डॉक्टरों की टीम, एक के डूबने से मचा हड़कंप

Digambar Waterfall: शाहगंज के दिगंबर वाटरफॉल में बड़ा हादसा हो गया. यहां पानी में डूबने से भोपाल के एक डॉक्टर की मौत हो गई. उनके शव को ढूंढने में SDRF की टीम अभी भी लगी हुई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिहोर (Sihore) जिले के शाहगंज क्षेत्र में स्थित दिगंबर वाटरफॉल (Digambar Waterfall) में बड़ा हादसा हो गया. यहां अपने साथी के साथ नहाने के लिए आए भोपाल (Bhopal) के एक डॉक्टर डूब गए, जबकि उसके साथ गए चार अन्य लोग सुरक्षित हैं. शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि पीपुल्स अस्पताल (Peoples Hospital) भोपाल से डॉक्टर अश्विन कृष्णनन अय्यर (28 वर्ष), अपने साथी डॉ. आयुष, कोशकी जैन, अभिषेक और आकांक्षा के साथ दिगंबर झरने पर नहाने आये थे. नहाते समय डॉ. अश्विन कृष्णनन अय्यर पानी में डूब गए. उनके शव की तलाशी SDRF की टीम कर रही है. 

नहीं मानी थी चेतावनी

मामले में जानकारी सामने आई कि जब सभी दिगंबर वाटरफॉल में नहाने के लिए जा रहे थे, तो वाटरफॉल से पहले सुरक्षा कर्मियों ने उनको वहां जाने से रोका था. लेकिन, यह लोग अन्य किसी रास्ते से छिपकर दिगंबर वाटरफॉल पहुंच गए थे. अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बुधनी शशांक गुर्जर का कहना है कि सभी वाटरफॉल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. लेकिन, आज जो घटना हुई है, उसमें जो लोग नहाने गए थे उनको वॉटरफॉल के पहले सुरक्षा गर्मियों ने रोका था. लेकिन, यह लोग नहीं माने और किसी अन्य रास्ते से होकर वाटरफॉल पहुंच गए थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Indian Navy Requirement 2024: भारतीय नौसेना में इस पद पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

डूबे डॉक्टर की तलाश जारी

दिगंबर वाटरफॉल में भोपाल के जिस डॉक्टर की मौत हुई है, उसके शव की तलाश शाम तक भी जारी रही. जानकारी के अनुसार, वाटरफॉल पर नहाने के लिए आए सभी पांच डॉक्टरों ने सुरक्षा कर्मियों की बात नहीं मानी थी और किसी अन्य रास्ते से वहां चले गए थे. उनका वहां बैलेंस बिगड़ जाने के कारण वह पानी के तेज बहाव में बह गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- WhatsApp New Feature: नए ऑप्शन साथ और Attractive हुआ ऐप, यूजर्स को मिला यह नया Feature

Topics mentioned in this article