Crime: घर का अनाज बेचकर पति पी जाता था शराब, पत्नी ने रोका तो छत से फेंक दिया उसे, मां के इंतजार में मासूम..

MP Crime: एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस बात के चलते छत से फेंक दिया की वो विरोध करती थी, पति के शराब पीने का. वो विरोध करती थी घर का अनाज शराब के लिए बेचे जानें का.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शराबी पति ने पत्नी को छत से फेंका. महिला की हालत गंभीर,मां के इंतजार में मायूस बैठे मासूम

Domestic Violence case: शादी के सात बंधनों में जीवन भर साथ निभाने का वादा करने वाला पति ऐसा भी कर सकता है, जिसकी विवाहिता ने उस वक्त कल्पना न की होगी. दरअसल आज रविवार को मध्य प्रदेश के दमोह से हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां हटा के मड़ियादो थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को छत से फेंक दिया. शराबी पति को ये बात रास नहीं आ रही थी कि उसकी पत्नी उसे शराब पीनें से मना करे. 

हटा सिविल अस्पताल किया रेफर

पीड़िता रीनू अहिरवार का इलाज जारी

मिली जानकारी के अनुसार दमोह जिले के मड़ियादो थाना क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद के चलते शराबी पति ने गुस्से में अपनी पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया. इस घटना में महिला रीनू अहिरवार गंभीर रूप से घायल हो गई. किसी तरह देर रात अपने 3 मासूम बच्चों के साथ इलाज के लिए मड़ियादों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद महिला की हालत गंभीर होने पर 108 वाहन से हटा सिविल अस्पताल रेफर किया है. 

अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मनसूबों पर फेरा पानी

इन्होंने की पीड़िता की मदद

अस्पताल में घायल महिला के साथ उसके 3 मासूम बच्चे भी हैं. जो अपनी मां के पास भटकते रहे, यह नजारा बेहद ही मार्मिक करने वाला था. घायल महिला का बड़ा पुत्र अपने दोनों भाई-बहनों को संभालते हुए देखा गया. वहीं, बताया जा रहा इस घटना के बाद कोई भी परिजन महिला के साथ अस्पताल नहीं पहुंचा, मड़ियादो पुलिस और कुछ समाजसेवी मौके पर पहुंचे.

Advertisement

घायल महिला और बच्चों की मदद की. घायल महिला का आरोप है कि पति आये दिन शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है, और घर का अनाज भी बेचकर शराब पी जाता है, इस घटना के बाद मड़ियादो थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने बताया आरोपी पति की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Nursing College Scam: यूं खुल गए नर्सिंग कॉलेज स्कैम की सारी गिरहें, एक-एक कर सामने आए सारे किरदार

Advertisement
Topics mentioned in this article