MP News: तेज रफ्तार बस ने बरपाया कहर, दो नाबालिग भाई-बहन को रौंदने से मौत पर मचा कोहराम

Bhind: एनएच 719 पर यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस ने बाइक और स्कूटी को रौंदा. घटना में दो नाबालिग भाई और बहन की मौके पर ही मौत हो गई..

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेज रफ्तार बस ने बाइक और स्कूटी को रौंदा

Bhind Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिण्ड जिले में नेशनल हाइवे 719 (NH 719) पर एक तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला. थाने के सामने यह बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बाइक और स्कूटी सवार को रौंद दिया. इसमें नाबालिग दो भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, दो अन्य घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया और जाम को खोला. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, धर्मेंद्र ट्रैवल्स की स्लीपर बस भिण्ड से अहमदाबाद जा रही थी. बस चालक बस को तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था. बस जैसे ही गोहद चौराहे पहुंची, चालक अपना नियंत्रण खो बैठा. बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक सवार हरेंद्र और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद, हाइवे के किनारे खड़ी स्कूटी में टक्कर मार दी. स्कूटी के पास खड़ी 15 साल की नंदिनी और उसका 13 साल का छोटा भाई आकाश को रौंध दिया. इसमें दोनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. यह बच्चे दुकान पर सामान लेने गए चाचा का इंतजार कर रहे थे. दोनों मृतक सुमेर नगर गोहद के ही रहने बाले है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: 428 सीटों पर संपन्न हुआ चुनाव, राजनाथ सिंह और राहुल गांधी समेत इन दिग्गजों के भाग्य का जनता ने किया फैसला

Advertisement

बस को किया गया जब्त

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और बस चालक राहुल धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, इस हादसे में घायल बाइक सवारों दो लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गए जेल !

Topics mentioned in this article