विज्ञापन

Har Ghar Tiranga: बोट क्लब पर लहरों के बीच CM माेहन यादव ने लहराया तिरंगा, ये गाना गाकर बांधा समा

Tiranga Yatra: मुख्मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से देशभर में देशभक्ति का एक अलग ही वातावरण बना हुआ है. इस उपलक्ष्य में भोपाल के बोट क्लब पर भी आज कार्यक्रम का आयोजन किया गया, मेरी ओर से सभी को शुभकामनाएं. देशभक्ति के स्वरों से गुंजायमान मध्यप्रदेश की धरती तिरंगामय हो गयी है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान देश और सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में चल रहा है.

Har Ghar Tiranga: बोट क्लब पर लहरों के बीच CM माेहन यादव ने लहराया तिरंगा, ये गाना गाकर बांधा समा

Har Ghar Tiranga Campaign: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने हर घर तिरंगा अभियान (Har Ghar Tiranga Abhiyan) के तहत मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बोट क्लब (Boat Club Bhopal) में आयोजित तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस मौके पर पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर, सांसद वीडी शर्मा, अलोक शर्मा, दर्शन सिंह समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे. इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बोट क्लब पर आयोजित हर घर तिरंगा अभियान की श्रृंखला में "एमपीटी लहर फास्ट रेस्टोरेंट" का शुभारंभ भी किया. उन्होंने कहा "एमपीटी लहर" भोजन में स्वाद एवं शुद्धता के साथ अपनी पहचान बनाए, यही शुभकामनाएं हैं.

देशभक्ति का एक अलग ही वातावरण बना हुआ है: CM मोहन यादव

मुख्मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से देशभर में देशभक्ति का एक अलग ही वातावरण बना हुआ है. इस उपलक्ष्य में भोपाल के बोट क्लब पर भी आज कार्यक्रम का आयोजन किया गया, मेरी ओर से सभी को शुभकामनाएं. देशभक्ति के स्वरों से गुंजायमान मध्यप्रदेश की धरती तिरंगामय हो गयी है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान देश और सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में चल रहा है.

आजादी के पर्व पर सीएम ने गाया गाना

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देशभक्ति गाना गाकर लोगों का उत्साहवर्धन भी किया.

शान तिरंगा, मान तिरंगा, हम सबका अभिमान तिरंगा : मुख्यमंत्री मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपील करते हुए कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सभी प्रदेशवासी 9 से 15 अगस्त तक अपने घर की छत पर तिरंगा फहराकर हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनें. यह अभियान उन असंख्य अमर शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का माध्यम है, जिन्होंने मां भारती के सम्मान व स्वाभिमान के लिए सर्वस्व न्यौछावर कर दिया. सीएम ने कहा तिरंगे के साथ अपनी सेल्फी http://harghartiranga.com पर जरूर अपलोड करें. आइए, हम संकल्प लें और इसे साकार भी करें कि मध्यप्रदेश के हर घर पर ​तिरंगा लहराएगा और उन विभूतियों को श्रद्धापूर्वक नमन करेंगे, जिन्होंने हमारे प्रदेश को अपने तप और त्याग से समृद्ध बनाया.

यह भी पढ़ें : Independence Day: दर्जनों जांच के बाद ऐसे तैयार होता है ध्वज, 16 राज्यों में लहराएगा ग्वालियर का तिरंगा

यह भी पढ़ें : Independence Day 2024: लाल किले पर बढ़ेगा MP का मान, मुरैना की दो 'ड्रोन दीदियां' को मिला विशेष आमंत्रण

यह भी पढ़ें : NIRF Ranking 2024: लगातार 6वीं बार IIT Madras बना टॉप संस्थान, AIIMS भोपाल की बड़ी छलांग, ये है रैंक

यह भी पढ़ें : 8 महीने का इंतजार, अब मोहन के मंत्रियों को मिला प्रभार, CM-डिप्टी सीएम समेत इनको मिली इन जिलों की जिम्मेदारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिग्विजय सिंह ने बेटे जयवर्धन को यूं ही नहीं बना दिया नेता, पहले ली थी ऐसी परीक्षा, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Har Ghar Tiranga: बोट क्लब पर लहरों के बीच CM माेहन यादव ने लहराया तिरंगा, ये गाना गाकर बांधा समा
High voltage drama of a man claiming himself to be an IAS, was hiding in the bathroom of a hotel, put this condition in front of the police, then came out... know the whole matter
Next Article
खुद को IAS बता रहे शख्स का हाई वोल्टेज ड्रामा, होटल के बाथरूम में छुपा बैठा था, पुलिस के सामने रखी ये शर्त!
Close