विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: बर्थडे पार्टी में विवाद के बाद हुई रेपिडो राइडर की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना 

Gwalior Crime News: ग्वालियर में बीती रात मुरार इलाके में 18 वर्षीय छात्र की गोलीं मारकर हत्या के मामले में मृत युवक के नाम का खुलासा हुआ है. मृतक की पहचान इमरान के रूप में हुआ है, जो रेपीडो राइडर था. 

Read Time: 4 min
Gwalior: बर्थडे पार्टी में विवाद के बाद हुई रेपिडो राइडर की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना 
मुरार इलाके में 7 नम्बर चौराहे के पास 18 वर्षीय छात्र की गोलीं मारकर हत्या कर दी गई थी.

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बीती रात मुरार इलाके में 6 नम्बर चौराहे के पास 18 वर्षीय छात्र की गोलीं मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में मृतक छात्र के नाम का खुलासा हुआ है. मृतक की पहचान इमरान के रूप में हुआ है, जो रेपीडो राइडर था. 

बता दें कि पहले शव के पास से एक बैग मिला था वो किसी और का निकला. गोलीं चलने पर वो अपना बैग वहीं छोड़ भाग गया था. बाद में वो सुरक्षित मिला तो उसने घटना की कहानी बताई. पुलिसके मुताबिक, बर्थडे पार्टी में छात्रों के दो गुट आपस मे भीड़ गए थे और इसी दौरान हत्या को अंजाम दिया गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है जिसमें घटना के बाद के दृश्य कैद हो गए है.

बर्थडे पार्टी में गए थे छात्र

घटना मुरार के 6 नम्बर चौराहे पर बीती रात हुई थी. यहां एक कोचिंग के पास एक छात्र की निर्ममतापूर्वक गोलीं मारकर हत्या कर दी गई थी. इस सनसनीखेज घटना में शव के पास पड़े बैग में बाइक दस्तावेज के आधार पुलिस ने पहले जिस लड़के को शिकार समझा था वो देर रात पुलिस को सुरक्षित मिल गया. बाद में इमरान के पिता ने कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त की. पुलिस ने उसे राउंड अप किया तो उसने बताया कि वो अपने दोस्त इमरान के साथ दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए मेला मैदान में गए थे. वहीं पर पुराने विवाद के चलते छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हो गया. बाद में दोनों ने छह नम्बर चौराहे पर एक दूसरे को धमकी दी. 

छह नम्बर चौराहे पर घेर लिया

इस बीच आरोपी छात्रों ने अपने और साथियों को चौराहे पर बुला लिया और सबने दूसरे गुट के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान एक छात्र ने इमरान को गोलीं मार दी. गोलीं उसके सिर में मारी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

खुद पैसे कमाकर पढ़ाई कर रहा था इमरान

पड़ोसियों के अनुसार, इमरान घर का इकलौता बेटा था. उसकी एक बहन है. पिता टेंट हाउस का काम करते हैं. इमरान पढ़ाई में काफी अच्छा था, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण अपनी पढ़ाई के लिए इमरान रेपिडो राइडिंग करके खुद पैसा जुटाता था.

ये भी पढ़े: Viral Video: आधी रात सफेद कपड़े पहन बीच सड़क पर डांस करने लगती है युवती, जानिए क्या है मामला

इमरान के परिवार वालों ने बताया वो 5 बजे एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वो नहीं लौटा. उसकी मां और चाची को शादी में जाना था वो लोग उसे लगातार कॉल कर रहे थे, लेकिन वो कॉल रिसीव नहीं कर रहा था. इस बीच कुछ लोगों ने इमरान के पिता अबरार को लेकर मौके पर पहुंचे तब मृतक की शिनाख्त हुई.

सीसीटीवी फुटेज में कैद है घटना

बताया गया कि घटना में शामिल सभी छात्र 16 से 18 साल की उम्र के हैं और सभी एक ही स्कूल में पढ़ते थे. वहीं घटनास्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिसमें सारे वारदात कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, आरोपी बाइक से आते हुए दिख रहा है. वहीं हत्या के बाद भी मारपीट हुई. उसके बाद वो बड़ा गांव की तरफ भागते दिखें. हत्या में जो बुलेट  इस्तेमाल किए गए थे उसकी नम्बर प्लेट पर यादव लिखा हुआ था. वहीं सभी मुंह पर साफ बांधकर घटनास्थल पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़े: Vijay Diwas 2023: विजय दिवस पर किया शहीदों को नमन, राजनांदगांव में निकाली गई बाइक रैली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close