विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Gwalior News: घर से नौकरी के लिए निकले युवक का जंगल में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

ग्वालियर-झांसी हाईवे के किनारे जंगल में एक युवक का शव मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा कि मृतक एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था. वह घर से अस्पताल जाने के लिए निकला था, जो कि उसके घर के करीब है, लेकिन उसका शव काफी दूर मिलने के बाद मामला उलझ गया है.

Read Time: 3 min
Gwalior News: घर से नौकरी के लिए निकले युवक का जंगल में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है.

Madhya Pradesh News: ग्वालियर से शुक्रवार को हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ग्वालियर-झांसी हाईवे के किनारे जंगल में (Dead Body found near Gwalior Jhansi Highway) एक युवक का शव मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. मृतक की पहचान होने के बाद मामला और उलझता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा कि मृतक एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था. वह घर से अस्पताल जाने के लिए निकला था, जो कि उसके घर के करीब है, लेकिन उसका शव काफी दूर मिलने के बाद मामला उलझ गया है. पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

मृतक के सिर पर हैं चोट के निशान

आंतरी थाना पुलिस ने बताया कि एक युवक का शव हाईवे किनारे जंगलों में पड़ा हुआ था. पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की गई. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने पर मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान मिले हैं. इसके अलावा जंगल में जिस जगह मृतक का शव मिला है, वहां फोर व्हीलर वाहन के टायर के निशान भी मिले हैं. इस आधार पर पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच पड़ताल कर रही है.

पास के अस्पताल में नौकरी करता था युवक

मृतक की पहचान जगदीश के रूप में हुई है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक जगदीश कुमार मुरार क्षेत्र का रहने वाला है. वह थाना थाटीपुर क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था. वह घर से हॉस्पिटल जाने के लिए निकला था, जो कि उसके घर के पास में ही स्थित है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर मृतक इतना दूर जंगल में कैसे पहुंचा?

जल्द ही मामले का खुलासा करेगी पुलिस

इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस तलाश रही है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के एंगल से मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर देगी.

ये भी पढ़ें - ADR Report: सुनो...सुनो...सुनो ! 10 सालों में 105% ज्यादा अमीर हो गए MP के विधायक

ये भी पढ़ें - 'I.N.D.I.A' पर CM शिवराज का तीखा हमला, बोले- ''दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close