विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के ऊपर चलाई गोली, बाल- बाल बची जान

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भतीजे ने अपने चाचा पर भी गोली चला दी. पुलिस ने आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

MP News: आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के ऊपर चलाई गोली, बाल- बाल बची जान
Gwalior News: भतीजे ने चाचा के ऊपर चलाई गोली

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में भतीजे ने चाचा के ऊपर ही फायरिंग कर दी. हालांकि गोली किसी को लगी नहीं. ये घटना ग्वालियर के हजीरा क्षेत्र की बताई जा रहा है. चाचा और भतीजे के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद इस तरह की घटना सामने आई है. ये पूरी घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसकी फुटेज भी पुलिस (MP Police) को मिली है. पुलिस ने गोली कांड में बाल बाल बच्चे चाचा की शिकायत पर भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

भतीजे ने चाचा पर कर दिया फायर

मामला हजीरा थाना क्षेत्र के बिरला नगर लाइन नंबर 11 का है. यहां महेश चाहर किराना दुकान संचालित करते हैं. बीती शाम भी वे अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. तभी उनका भतीजा धीरज चाहर यहां पहुंचा और पारिवारिक जमीन को लेकर चाचा से झगड़ना शुरू कर दिया. इसके बाद धीरज ने अपनी कमर से तमंचा निकाला और अपने चाचा पर फायर कर दिया. इसके बाद उसने धमकी भी दी और वहां से भाग गया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस घटना में बाल - बाल बच्चे महेश ने पूरे मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपी भतीजे धीरज के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.  घटना के सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें TS Singh Deo का काम बोलता है, मोहल्ला क्लीनिक में हो रहा है कैंसर जैसी बीमारी का इलाज, मिल रही हैं निशुल्क दवाएं

ये भी पढ़ें MP News: कोर्ट के आदेश के बाद कलेक्टर ने सील किया PWD का ऑफिस और जब्त किए सरकारी वाहन, जानिए पूरा मामला


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP News: आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के ऊपर चलाई गोली, बाल- बाल बची जान
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;