विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Gwalior : युवती ने पति पर लगाया गैंग रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती महज 22 साल की है और जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. गाँव के ही रहने वाले युवक धर्मेंद्र शर्मा से उसकी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने भोपाल जाकर वहां के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली.

Read Time: 3 min
Gwalior : युवती ने पति पर लगाया गैंग रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने देर रात तीन युवकों के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज कर लिया है.
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: ग्वालियर (Gwalior) में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना को अंजाम देने का घिनौना मामला सामने आया है. इसका खुलासा खुद पीड़िता ने पुलिस (Madhya Pradesh Police) के पास पहुंचकर किया. पीड़ित युवती ने बताया कि एक युवक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शादी की, फिर उस युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करना शुरु कर दिया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने देर रात तीन युवकों के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: 3 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, संदिग्ध के खिलाफ नहीं मिले पुख्ता प्रमाण

चार महीने तक किया शोषण

युवती ने अपनी शिकाय में कहा कि ये तीनों आरोपी मिलकर करीब चार महीने तक उसके साथ गैंग रेप करते रहे. एक दिन डॉक्टर के पास जाने का बहाना करके ये युवती अपने गांव पहुंची और अपने परिजनों को आप बीती सुनाई, इसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया.

भोपाल ले जाकर की शादी

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती महज 22 साल की है और जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. गाँव के ही रहने वाले युवक धर्मेंद्र शर्मा से उसकी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने भोपाल जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली.

गलत काम करने का डालने लगा था दवाब

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ दिन भोपाल रहने के बाद वो उसे ग्वालियर ले आया और किराए के कमरे में उसके साथ रहने लगा. यहां उसके घर दोस्तों का निरंतर आना जाना शुरू हो गया. धर्मेंद्र उस पर अपने दो दोस्तों हेमंत तिवारी और भूरा पचौरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डालने लगा. इसके बाद तीनों ही उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे.

पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया

सीएसपी (CSP) राजीव जांगले ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गोला का मंदिर पुलिस ने उसके कथित पति धर्मेंद्र शर्मा और उसके दोनो दोस्तों हेमंत तिवारी और भूरा पचौरी के खिलाफ गैंग रेप, अवैध रूप से कब्जे में रखने, मारपीट और घरेलू हिंसा करने, जबरन भागकर ले जाने जैसी अनेक गम्भीर धाराओं में आपराधिक केस दर्ज कर लिया है. इसके बाद आरोपी फरार हो गए हैं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : MP-CG Top-10 Event : छत्तीसगढ़ में होंगे शाह-खड़गे, मध्यप्रदेश में CM करेंगे महाराणा प्रताप लोक का भूमिपूजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close