MP News : तो क्या गिरफ्तार हो जाएंगे मध्य प्रदेश के PCC चीफ जीतू पटवारी ? इस बयान के बाद लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार

Gwalior News : मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री और बीजेपी की नेता इमरती देवी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के गिरफ्तारी की मांग की है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गईं सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) ने चुनाव निपटते ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पटवारी के  "इमरती में अब वो रस नहीं रहा" वाले बयान के खिलाफ उन्होंने थाने में  खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. अब उनके गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. 

जल्द से जल्द हो गिरफ्तारी 

ग्वालियर में मीडिया से चर्चा करते हुए इमरती देवी ने कहा कि जीतू पटवारी जो कहा था उसके लिए FIR दर्ज कराई है. अशोकनगर से जिला पंचायत सदस्य शीला ने भी वहां पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. जीतू पटवारी की गिरफ्तारी को लेकर बोली मैंने रिपोर्ट की है तो गिरफ्तारी तो चाहेंगे ही. अपने बयान पर जीतू पटवारी के माफी मांगने को लेकर इमरती ने कहा कि पहले जूता दे लो फिर माफी मांग लो, मैं ऐसी माफी नहीं मानती हूं. इमरती ने मुख्यमंत्री और प्रशासन से निवेदन करते हुए कहा है कि उन्हें जल्दी से जल्दी उठा कर जेल में डालें. 

Advertisement

अपने इस बयान पर दी सफाई

चुनाव के दौरान कांग्रेस को जिताने के उनके ऑडियो पर भी उन्होंने सफाई दी. लोकसभा चुनाव के दौरान खुद के वायरल ऑडियो को लेकर इमरती ने कहा वह तो झूठे ऑडियो थे. कोई एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर झूठ फैला दिया. उन्होंने कहा कि  ग्वालियर चंबल अंचल की चारों की चार सीटों पर कांग्रेस का सफाया होगा.  BJP यहां की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी.  

Advertisement

ये भी पढ़ें नक्सलियों के सरेंडर के लिए नई नीति की तैयारी पर गरमाई सियासत, विपक्ष ने सरकार को घेर पूछे ये सवाल...

Advertisement

नहीं लड़ूंगी भांडेर से उपचुनाव

कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के भिंड लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद भांडेर विधानसभा सीट पर इमरती देवी के चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा मैं भांडेर से चुनाव नहीं लडूंगी, मैं डबरा में ही रहूंगी. डबरा से ही चुनाव लड़ती हूं. भांडेर से नहीं लडूंगी. वहां के स्थानीय नेताओं को ही मौका मिलना चाहिए. 

ये भी पढ़ें फाइनल में जगह बनाने आज भिड़ेंगी  हैदराबाद और राजस्थान की टीमें, यहां जानें पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन

Topics mentioned in this article