MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर में मामूली विवाद में एक रिटायर्ड फौजी पर खून सवार हो गया. पड़ोसियों पर गोलियां बरसा दी. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
घायलों को अस्पताल लाया गया.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिजली का तार डालने से रोकने पर एक रिटायर फौजी ने अपने पड़ोसियों पर पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इससे दो सगे भाइयों और एक महिला को गोली लगी है। घायलों को तत्काल जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके से खाली खोखे बरामद किए हैं. आरोपी मौके से भाग निकला जिसकी तलाश जारी है। पूरी घटना महाराज पुरा थाना क्षेत्र के रसूलपुर की है. 

इस बात पर हुआ बवाल 

ग्वालियर के रसूलपुर का रहने वाला जसवीर भदौरिया मूलतः भिंड जिले का रहने वाला है और सेना से रिटायर होकर यहीं मकान बनाकर रह रहा है. इसी के पास एक अन्य परिवार निवास करता है. सोमवार की सुबह रसूलपुर इलाके के आदित्यपुरम में रहने वाले राजवीर जाटव, धर्मवीर जाटव व मीना जाटव का विवाद वहीं रहने वाले रिटायर फौजी जसवीर सिंह भदौरिया से हो गया. विवाद बिजली के तार डालने को लेकर हुआ था. गुस्से में यशवीर भदौरिया घर से पिस्टल निकाल लाया और राजवीर जाटव सहित अन्य पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग में राजवीर जाटव, धर्मवीर जाटव को दो-दो गोलियां लगी हैं. साथ ही धर्मवीर जाटव की पत्नी मीना जाटव को हाथ पर एक गोली लगी है। फायरिंग की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी मौके से भाग निकला था. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Exclusive:  राहुल गांधी को इटली शिफ्ट हो जाना चाहिए ... जानें केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने क्यों कही ये बात?

Advertisement

आरोपी की तलाश कर रहे हैं 

DSP हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही मौके पर पिस्टल के रांउड के खाली खोखे बरामद किए गए हैं. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश भी शुरु कर दी गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें GT Vs KKR : गुजरात और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच रिपोर्ट, Prediction और प्लेइंग 11

Topics mentioned in this article