सूरज देखने निकले दोस्तों को नहीं नसीब हुई अगली सुबह, आखिर क्या हुआ ऐसा ? 

MP News in Hindi : मौत की खबर मिलने से मासूम बच्ची समेत अन्य छात्र के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था बच्चों के जन्मदिन की ख़ुशी मातम में बदल जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

Indore News MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की व्यापारिक नगरी इंदौर में आज बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर बुधवार को सूर्योदय देखने जा रहे छात्रों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक बच्ची और उसके एक साथी की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, बुधवार को इंदौर में जाम गेट पर छात्रों का एक ग्रुप सूर्योदय देखने जा रहा था. इस दौरान कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. जबकि, पांच अन्य घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, मौत की खबर मिलने से मासूम बच्ची समेत अन्य छात्र के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था बच्चों के जन्मदिन की ख़ुशी मातम में बदल जाएगी.

जन्मदिन पर हुई मासूम की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय कॉलेज के सात छात्र एक कार में सवार होकर जाम गेट पर सूर्योदय देखने जा रहे थे. इसमें से एक छात्रा समृद्धि देव का जन्मदिन था, सभी ने बाइपास क्षेत्र में जन्मदिन मनाया और उसके बाद जाम गेट पर पहुंचकर सूर्योदय का नजारा देखने का प्लान बनाया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

अस्पताल में सभी का इलाज जारी

सभी छात्र कार से जाम गेट की तरफ बढ़ रहे थे. तभी एक जानवर के सामने आ जाने से कार का संतुलन बिगड़ा और वह कई बार पलटी. इस हादसे में समृद्धि और एक अन्य छात्र यग्नेश की मौत हो गई. पांच अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में गाड़ी बुरी तरह से खराब हो गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article